1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. IPL 2020 KXIP vs RCB: हार के बाद एक फंसे विराट कोहली, लगा 12 लाख का जुर्माना

IPL 2020 KXIP vs RCB: हार के बाद एक फंसे विराट कोहली, लगा 12 लाख का जुर्माना

By शिव मौर्या 
Updated Date

Ipl 2020 Kxip Vs Rcb Virat Kohli Stranded After The Loss Fined 12 Lakhs

दुबई। केएल राहुल की कप्तानी वाली वाली किंग्स इलेवन पंजाब ने विराट कोहली के नेतृत्व वाली रॉयल चैलेंजर बेंगलोर को 97 रनों से हराकर टूर्नामेंट में पहली जीत दर्ज की। वहीं, अब विराट कोहली पर स्लो ओवर रेट के लिए 12 लाख रुपये का जुर्माना लगा दिया गया है। विराट की टीम ने निर्धारित समय में 20 ओवर पूरे नहीं किए। इसके चलते पंजाब की पारी काफी देर से खत्म हुई। आईपीएल के नियमों के मुताबिक, समय पर ओवर पूरे न होने के चलते कप्तान पर जुर्माना लगाया जाता है।

पढ़ें :- WTC: किन दो खिलाड़ियों के बीच होगी जबरदस्त टक्कर, पूर्व भारतीय क्रिकेटर का बड़ा बयान

आईपीएल के मौजूदा सीज़न में पहली बार किसी कप्तान पर स्लो ओवर रेट के लिए ये सजा दी गई है। बता दें कि लगातार गलती दोहराने पर मैच से कप्तान को सस्पेंड भी कर दिया जाता है। बता दें कि गुरुवार को पंजाब के खिलाफ विराट कोहली ने 6 गेंदबाजों का इस्तेमाल किया था। हर गेंदबाज़ ने थोक के भाव में रन लुटाए।

इस दौरान विराट लगभग हर गेंद के बाद गेंदबाजों से बातचीत कर रहे थे। लिहाजा एक-एक ओवर पूरा होने में काफी समय लग रहा था। साथ ही डेल स्टेन और उमेश यादव ओवर पूरा करने में काफी समय ले रहे थे। इसके अलावा केएल राहुल ने भी विराट कोहली की टीम को खासा परेशान किया। उन्होंने सिर्फ 69 गेंदों पर ताबड़तोड़ पारी खेली। विराट कोहली ने राहुल का दो कैच भी ड्रॉप किए। कप्तान विराट इसके बाद बॉउंड्री पर बेहद हताश और निराश दिख रहे थे।

 

पढ़ें :- विराट कोहली ने बताई पाक क्रिकेटर को टीम इंडिया के खिलाड़ियों से जुड़ी अहम बात

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X