1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. IPL 2020: जब बोल्ड होने के बाद धोनी ने अपने इस काम से जीता सबका दिल…

IPL 2020: जब बोल्ड होने के बाद धोनी ने अपने इस काम से जीता सबका दिल…

Ipl 2020 When Dhoni Won Everyones Heart With His Act After Being Bold

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। आईपीएल के 49वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) ने कोलकता नाइटराइडर्स (केकेआर) के खिलाफ आखिरी गेंद पर 6 विकेट से जीत दर्ज की है। केकेआर ने बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 172 रन बनाए। वहीं, इस लक्ष्य का पीछा करते हुए सीएसके की टीम ने रुतुराज गायकवाड (72) और रविंद्र जडेजा (31) की पारियों के दम पर मैच को अपने नाम कर लिया।

पढ़ें :- IPL 2021: कृष्णप्पा गौतम से गले मिल Rohit Sharma और Hardik Pandya ने दी बधाई, पार्टी भी मांगा

यह मैच कोलकाता के स्पिनर वरुण चक्रवर्ती के लिए काफी यादगार रहा क्योंकि उन्होंने इस मैच में अपने हीरो एमएस धोनी को क्लीन बोल्ड कर दिया। मैच के बाद दोनों खिलाड़ी एक-दूसरे से बात करते नजर आए। ऐसे में एक नहीं बल्कि दो-दो उन्हें क्लीन बोल्ड हर किसी के बस की बात नहीं है। खुद वरुण मैच खत्म होने के बाद धोनी से टिप्स लेने पहुंच गए।

धोनी ने भी इस युवा खिलाड़ी को निराश नहीं किया और उनसे काफी देर तक बात की। इस वीडियो को केकेआर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। वरुण चक्रवर्ती आईपीएल में ऐसे पहले स्पिनर बन गए हैं, जिन्होंने महेंद्र सिंह धोनी को दो बार क्लीन बोल्ड किया है।

गुरुवार को खेले गए मैच में वरुण ने धोनी (1) का विकेट 15वें ओवर में अपने नाम किया। इससे पहले इस सीजन में केकेआर और सीएसके के बीच खेले गए मैच में भी धोनी वरुण चक्रवर्ती की ही गेंद पर बोल्ड हुए थे। आईपीएल के इतिहास में अबतक धोनी को कोई भी एक स्पिनर दो बार क्लीन बोल्ड करके उनका विकेट अपने नाम नहीं कर सका था।

 

पढ़ें :- AUS V IND: विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत ने किया ऐसा काम की पीछे छूट गए धोनी समेत कई दिग्गज

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...