1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. IPL 2020: जब बोल्ड होने के बाद धोनी ने अपने इस काम से जीता सबका दिल…

IPL 2020: जब बोल्ड होने के बाद धोनी ने अपने इस काम से जीता सबका दिल…

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। आईपीएल के 49वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) ने कोलकता नाइटराइडर्स (केकेआर) के खिलाफ आखिरी गेंद पर 6 विकेट से जीत दर्ज की है। केकेआर ने बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 172 रन बनाए। वहीं, इस लक्ष्य का पीछा करते हुए सीएसके की टीम ने रुतुराज गायकवाड (72) और रविंद्र जडेजा (31) की पारियों के दम पर मैच को अपने नाम कर लिया।

पढ़ें :- Breaking: पूर्व टेस्ट कप्तान का 68 साल की उम्र में निधन, श्रीलंकाई टीम के कोच के रूप में भी किया था कार्य

यह मैच कोलकाता के स्पिनर वरुण चक्रवर्ती के लिए काफी यादगार रहा क्योंकि उन्होंने इस मैच में अपने हीरो एमएस धोनी को क्लीन बोल्ड कर दिया। मैच के बाद दोनों खिलाड़ी एक-दूसरे से बात करते नजर आए। ऐसे में एक नहीं बल्कि दो-दो उन्हें क्लीन बोल्ड हर किसी के बस की बात नहीं है। खुद वरुण मैच खत्म होने के बाद धोनी से टिप्स लेने पहुंच गए।

धोनी ने भी इस युवा खिलाड़ी को निराश नहीं किया और उनसे काफी देर तक बात की। इस वीडियो को केकेआर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। वरुण चक्रवर्ती आईपीएल में ऐसे पहले स्पिनर बन गए हैं, जिन्होंने महेंद्र सिंह धोनी को दो बार क्लीन बोल्ड किया है।

गुरुवार को खेले गए मैच में वरुण ने धोनी (1) का विकेट 15वें ओवर में अपने नाम किया। इससे पहले इस सीजन में केकेआर और सीएसके के बीच खेले गए मैच में भी धोनी वरुण चक्रवर्ती की ही गेंद पर बोल्ड हुए थे। आईपीएल के इतिहास में अबतक धोनी को कोई भी एक स्पिनर दो बार क्लीन बोल्ड करके उनका विकेट अपने नाम नहीं कर सका था।

 

पढ़ें :- T20 World Cup: जानें किस क्रिकेटर को 'दादा जी' कह कर पुकारते हैं भारत के आलराउंडर हार्दिक पांड्या

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...