1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. IPL 2020: नितीश राणा ने अर्धस्तक के बाद आखिर क्यों दिखाई अलग नाम की जर्सी, जानकर आंख हो जायेगी नम

IPL 2020: नितीश राणा ने अर्धस्तक के बाद आखिर क्यों दिखाई अलग नाम की जर्सी, जानकर आंख हो जायेगी नम

Ipl 2020 Why Did Nitish Rana Show A Different Name Jersey After Half Day Knowing The Eyes Will Be Moist

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। आईपीएल के 42वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने बदलाव किया। इसमें केकेआर के सलामी जोड़ी के तौर पर शुभमन गिल और नितीश राणा को भेजा गया। गिल तो कुछ समय ही टिक कर खेल पाए। हालांकि, नितीश राणा ने शानाद क्रिकेट खेलते हुए अर्धशतक जड़ दिया। अर्धशतकीय पारी खेलने के बाद मैदान पर उन्होंने एक जर्सी को दिखाया, जिस पर उनके ससुर का नाम लिखा था।

पढ़ें :- IPL 2020: जानिए आईपीएल में किसका पलड़ा है भारी, मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स में कौन बनेगा चैम्पियन?

दरअसल, नितीश राणा ने जैसे ही दिल्ली के खिलाफ 35 गेंदों में 7 चौके और एक छक्के की मदद से अपना अर्धशतक पूरा किया तो एक खिलाड़ी डगआउट से एक जर्सी लेकर आया। आमतौर पर बल्लेबाज अर्धशतक जड़ने के बाद अपने बल्ले को उठाता है, लेकिन नितीश राणा ने जो जर्सी मंगाई उसे सभी को दिखाया। उस जर्सी पर सुरिंदर लिखा था। ये शख्स कोई और नहीं, बल्कि उनके ससुर सुरिंदर मारवाह हैं, जिनका निधन शुक्रवार को कैंसर के चलते हो गया।

खुद केकेआर के ट्विटर हैंडल पर इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है, “नितीश राणा ने अपने ससुर को हार्दिक श्रद्धांजलि दी, जिनका कल निधन हो गया। सुरिंदर मारवाह।” इस मुकाबले में नितीश ने 53 गेंदों में 13 चौके और 1 छक्के की मदद से 81 रन की पारी खेली। 152.83 के स्ट्राइकरेट से उन्होंने रन बनाए और टीम को एक विशाल स्कोर तक पहुंचाने में मदद की। यहां तक टीम को तीन झटके 42 रन पर लग गए थे। इसके बाद भी कोलकाता ने 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 194 रन बनाए।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...