1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. IPL 2021: रोहित शर्मा के खेमे में हलचल मचाने के लिए पूरे तरीके से तैयार है आरसीबी का ये खिलाड़ी

IPL 2021: रोहित शर्मा के खेमे में हलचल मचाने के लिए पूरे तरीके से तैयार है आरसीबी का ये खिलाड़ी

बैंगलोर की टीम से इस बार उसके प्रशंसको को बेहतर प्रदर्शन करने की उम्मीद होगी। ये उम्मीद इस लिए और भी बढ़ गयी है क्योंकि इस बार बैंगलोर की टीम ने अपने बेड़े में ग्लेन मैक्सवेल जैसे धुरंधर बल्लेबाज को शामिल किया है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। आज से क्रिकेट प्रेमियों के लिए इंतजार की घड़िया खत्म हो रही हैं। आईपीएल के 14वें संस्करण का पहला मैच आज चेन्नई के एमए चिदंबरम ​क्रिकेट स्टेडियम में खेला जायेगा। ये मैच रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस और विराट कोहली की कप्तानी वाली बैंगलोर रॉयल चैलेंजर्स के बीच खेला जायेगा। दोनो टीमें कागज पर बहुत मजबूत हैं। लेकिन रोहित की टीम का प्रदर्शन आईपीएल के इतिहास में काफी शानदार रहा है।

पढ़ें :- रोहित शर्मा बने जन जागरुकता अभियान का हिस्सा, दिया ये अहम संदेश

रोहित की टीम ने खिताब पर पांच बार कब्जा किया है जबकि बैंगलोर की टीम एक बार भी आईपीएल के फाइनल में जीत दर्ज नहीं कर पाई है। बैंगलोर की टीम ने तीन बार फाइनल तक का सफर पूरा किया है पर वो खिताब जीतने में विफल रही है। बैंगलोर की टीम से इस बार उसके प्रशंसको को बेहतर प्रदर्शन करने की उम्मीद होगी। ये उम्मीद इस लिए और भी बढ़ गयी है क्योंकि इस बार बैंगलोर की टीम ने अपने बेड़े में ग्लेन मैक्सवेल जैसे धुरंधर बल्लेबाज को शामिल किया है।

टीम में पहले से विराट कोहली,एबी डिविलियर्स जैसे खिलाड़ी मौजूद हैं, ग्लेन के आने से टीम और भी धाकड़ नजर आ रही है। ग्लेन अभ्यास सत्र में जिस तरीकें से बल्लबाजी करते दिखें है उससे मुबंई की पलटन में खलबली मच सकती है। आपको बता दें कि ग्लेन को इस बार के आईपीएल के लिए पंजाब की टीम ने रिलीज कर दिया था। लेकिन निलामी में बैंगलोर ने उन्हें 14.25 करोड़ की बड़ी रकम में खरीद कर के अपने टीम में शामिल किया है।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...