1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IPL 2021: एबी डिविलियर्स ने ठोंका ताबड़तोड़ शतक, मैदान के हर कोने में पहुंचाई गेंद

IPL 2021: एबी डिविलियर्स ने ठोंका ताबड़तोड़ शतक, मैदान के हर कोने में पहुंचाई गेंद

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 के दूसरे सीजन का आगाज 19 सितंबर से होना है। ज्यादातर खिलाड़ी प्रैक्टिस में जुट चुके हैं। 15 सितंबर को आरसीबी के खिलाड़ियों ने इंट्रा स्क्वॉड प्रैक्टिस मैच खेला, जिसमें एबी डिविलियर्स का बल्ला जमकर गरजा।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 के दूसरे सीजन का आगाज 19 सितंबर से होना है। ज्यादातर खिलाड़ी प्रैक्टिस में जुट चुके हैं। 15 सितंबर को आरसीबी के खिलाड़ियों ने इंट्रा स्क्वॉड प्रैक्टिस मैच खेला, जिसमें एबी डिविलियर्स का बल्ला जमकर गरजा। एबीडी ने प्रैक्टिस मैच में ताबड़तोड़ सेंचुरी जड़ डाली। विराट और सिराज इस प्रैक्टिस मैच का हिस्सा नहीं थे। देवदत्त पडीक्कल, हर्षल पटेल भी इस प्रैक्टिस मैच में खेलने उतरे।

पढ़ें :- पूर्व क्रिकेटर ने उड़ाया रैना का मजाक, कहा मुंबई के साथ मैच में लगे स्कूली क्रिकेटर जैसे
Jai Ho India App Panchang

यह मैच आरसीबी ए और आरसीबी बी के बीच खेला गया। हर्षल पटेल आरसीबी ए के कप्तान थे, जबकि देवदत्त पडीक्कल आरसीबी बी के। एबीडी ने 104 रनों की पारी के दौरान 10 छक्के और सात चौके जड़े। आपको बता दें कि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) को अपना पहला मुकाबला 20 सितंबर को कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ खेलना है। आरसीबी के कप्तान विराट कोहली और तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज फिलहाल अनिवार्य क्वारंटाइन पीरियड में हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...