1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. IPL 2021: RR को पटकनी देने के बाद बोले धोनी, इस उम्र में खुद को फिट रखना मुश्किल

IPL 2021: RR को पटकनी देने के बाद बोले धोनी, इस उम्र में खुद को फिट रखना मुश्किल

IPL 2021 में कल चेन्नई सुपर किंग्स ने राजस्थान रॉयल्स को 45 रन से मात दे दी। CSK ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में नौ विकेट पर 188 रन का स्कोर खड़ा किया। इसके जवाब में RR अपने 20 ओवर में नौ विकेट पर 143 रन ही बना पाई। मुकाबले के बाद CSK के कप्तान महेंद्र सिंह ने अपनी फिटनेस को लेकर बड़ा बयान दिया है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: IPL 2021 में कल चेन्नई सुपर किंग्स ने राजस्थान रॉयल्स को 45 रन से मात दे दी। CSK ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में नौ विकेट पर 188 रन का स्कोर खड़ा किया। इसके जवाब में RR अपने 20 ओवर में नौ विकेट पर 143 रन ही बना पाई। मुकाबले के बाद CSK के कप्तान महेंद्र सिंह ने अपनी फिटनेस को लेकर बड़ा बयान दिया है।

पढ़ें :- IPL 2022: रोहित शर्मा, ऋषभ पंत और रविंद्र जडेजा से कम हुई विराट और धोनी की सैलरी

धोनी के मुताबिक, आयु के साथ खुद को फिट रखना और IPL के युवा खिलाड़ियों के साथ मुकाबला करना इतना आसान नहीं हैं। धोनी ने साथ ही कहा कि, उनकी धीमी बल्लेबाजी किसी और मैच में टीम की हार की वजह भी बन सकती है। धोनी ने कहा कि, “उम्र के साथ खुद को फिट रखना इतना आसान नहीं हैं, मगर जब आप खेलते हैं, तो आप नहीं चाहते कि कोई आपकी फिटनेस पर सवाल खड़े करे।

परफॉर्मेंस की कोई गारंटी नहीं होती। जब मैं 24 साल का था तब भी मैंने कभी अपनी प्रदर्शन की गारंटी नहीं दी थी। ना ही जब आज मैं 40 साल का हूं इसकी गारंटी दे सकता हूं।” इसके साथ ही धोनी ने कहा कि, “यदि लोग मुझे अनफिट कहकर मेरी ओर उंगली नहीं उठाते हैं तो मेरे लिए ये सबसे बड़ी बात होगी। मुझे IPL में अपने युवा साथियों के साथ मुकाबला करना है। वो बहुत अधिक और बहुत तेज दौड़ने में माहिर हैं, उन्हें चुनौती देकर मुझे मजा आता है।”

पढ़ें :- IPL 2021 में धमाकेदार प्रदर्शन का मिला ऋतुराज गायकवाड़ को तोहफा, बने कप्तान
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...