1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. IPL 2021: ब्रेट ली को है संदेह, आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पायेगा ये भारतीय बल्लेबाज

IPL 2021: ब्रेट ली को है संदेह, आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पायेगा ये भारतीय बल्लेबाज

ब्रेट ली ने आईपीएल के 14वें संस्करण के लिए एक संदेह व्यक्त किया है। उन्हें संदेह है कि भारत के टेस्ट क्रिकेट के शानदार बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा इस बार के आईपीएल के सत्र में अपनी टीम चेन्नई सुपर किंग्स के लिए अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पायेंगे।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। ब्रेट ली ने आईपीएल के 14वें संस्करण के लिए एक संदेह व्यक्त किया है। उन्हें संदेह है कि भारत के टेस्ट क्रिकेट के शानदार बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा इस बार के आईपीएल के सत्र में अपनी टीम चेन्नई सुपर किंग्स के लिए अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पायेंगे। आपको बतां दे कि आईपीएल का 14वां सत्र आज से शुरु हो रहा है। आज टी20 लीग मुकाबलें का पहला मैच मुबंई इंडियंस और बैंग्लोर रॉयल चैलेंजर्स की टीम के बीच खेला जायेगा।

पढ़ें :- T20 World Cup Records : ये महिला क्रिकेटर तोड़ सकती है रोहित शर्मा का वर्ल्ड रिकॉर्ड, रच देंगी इतिहास

चेतेश्वर पुजारा को उनकी टीम चेन्नई  ने इस बार हुए खिलाड़ियों की निलामी में उनके बेस प्राइज 50 लाख रुपये में खरीदा है। पुजारा वैसे तो टेस्ट मैचों के स्पेशलिस्ट बल्लेबाज माने जाते हैं लेकिन वो इस बार के आईपीएल में चेन्नई की टीम के लिए मौका मिलने पर अच्छा प्रदर्शन करना चाहेंगे। पिछले दिनों पुजारा को टीम के अभ्यास सत्र के दौरान बड़े बड़े शॉट लगाते देखा गया था। ऐसे में प्रशंसको की उनसे उम्मीद और भी ज्यादा बढ़ गयी है।

पुजारा को लेकर आस्ट्रेलिया के पूर्व गेंदबाज ब्रेट ली ने कहा है कि मैं उनका टेस्ट खिलाड़ी के तौर पर बहुत सम्मान करता हूं। और मै उनका बड़ा फैन भी हूं। लेकिन मुझे संदेह है कि वो टी 20 क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन कर पायेंगे। कल चेन्नई और दिल्ली की टीम के बीच इस आईपीएल का दूसरा मैच खेला जायेगा। ये मैच भी चेन्नई के एमए चिदंबरम ​क्रिकेट स्टेडियम में खेला जायेगा। ये देखना रोचक होगा की पुजारा मैच में मिले मौके को कैसे भूनाते हैं।

 

पढ़ें :- Adani Row : अडाणी मामले में Virender Sehwag को दिखी साजिश, बोले-गोरों से इंडिया की तरक्की नहीं होती बर्दाश्त
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...