1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. IPL 2021: कप्तान ऋषभ पंत अपने उस्ताद के खिलाफ आज उतरेंगे मैदान पर, कड़ा मुकाबला होने की पूरी उम्मीद

IPL 2021: कप्तान ऋषभ पंत अपने उस्ताद के खिलाफ आज उतरेंगे मैदान पर, कड़ा मुकाबला होने की पूरी उम्मीद

साल 2021 के आईपीएल सत्र का दूसरा मुकाबला आज चेन्नई के एमए चिदंबरम ​क्रिकेट स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स की टीम के बीच खेला जायेगा। दिल्ली की टीम की कमान जहां युवा बल्लेबाज ऋषभ पंत के हांथों में हैं। वही चेन्नई की टीम की कमान भारत के पूर्व महान क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी संभाल रहे हैं।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। साल 2021 के आईपीएल सत्र का दूसरा मुकाबला आज चेन्नई के एमए चिदंबरम ​क्रिकेट स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स की टीम के बीच खेला जायेगा। दिल्ली की टीम की कमान जहां युवा बल्लेबाज ऋषभ पंत के हांथों में हैं। वही चेन्नई की टीम की कमान भारत के पूर्व महान क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी संभाल रहे हैं। दोनो टीमों के बीच जोरदार मुकाबला होने की पूरी उम्मीद है। इस टूर्नामेंट में दोनो टीमें काफी संतुलित नजर आ रही हैं। दिल्ली की टीम के नियमीत कप्तान श्रेयस अय्यर चोटिल होने के कारण इस साल के सत्र में हिस्सा नहीं ले रहे ​हैं। ऐसे में दिल्ली की टीम की कप्तानी युवा बल्लेबाज ऋषभ पंत को सौंपी गई है। ऋषभ वर्तमान समय में प्रचंड फार्म में हैं। और भारतीय टीम में विकेटकीपर बल्लेबाज के रुप में स्थापित हो चुके हैं। जबकि चेन्न्ई की टीम के कप्तान भारत की टीम के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज हैं। ऐसे में वर्तमान विकेटकीपर और पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज के बीच मुकाबला दिलचस्प होगा। कुछ दिन पहले ही ऋषभ ने महेंद्र सिंह धोनी के खिलाफ कप्तानी करने की बात पर कहा था की मैने उनसे बहुत कुछ सीखा है। मैं कप्तान होते हुए अपना पहला मैच उनके ही खिलाफ खेलने मैदान पर उतरुंगा। मैं उनसे सीखी सभी चिजें उनके ही खिलाफ आजमाउंगा। दोनो टीमें कुछ इस प्रकार हो सकती हैं —

पढ़ें :- IPL 2021 में धमाकेदार प्रदर्शन का मिला ऋतुराज गायकवाड़ को तोहफा, बने कप्तान

चेन्नई की टीम — ऋतुराज गायकवाड/रॉबिन उथप्पा, फैफ डुप्लेसी, सुरेश रैना, अंबाती रायडू, महेंद्र सिंह धोनी, रवींद्र जडेजा, मोईन अली, सैम करन, ड्वेन ब्रावो, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर।

दिल्ली की टीम — शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, स्टीव स्मिथ, ऋषभ पंत, शिमरोन हेटमायर, मार्कस स्टोयनिस, आर अश्विन, क्रिस वोक्स, उमेश यादव, ईशात शर्मा, अमित मिश्रा।

 

पढ़ें :- BREAKING: शेन वार्न की तरह मुरलीधरन ने किया कबूल, इस भारतीय बल्लेबाज से लगता था डर
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...