1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. IPL 2021: चेतेश्वर पुजारा का अपने पहले टी20 मैच में कैसा था प्रदर्शन, जान कर हो जायेंगे हैरान

IPL 2021: चेतेश्वर पुजारा का अपने पहले टी20 मैच में कैसा था प्रदर्शन, जान कर हो जायेंगे हैरान

क्या आपको पता है पुजारा ने अपना पहला टी20 मैच कब खेला था और उस मैच में पुजारा का प्रदर्शन कैसा था। आप नहीं जानते तो हम आपको बताते हैं। पुजारा ने अपना पहला टी20 मैच 19 वर्ष की उम्र में आज से 14 साल पहले 4 अप्रैल 2007 को खेला था।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। भारतीय टेस्ट क्रिकेट टीम के वर्तमान दीवार और टेस्ट मैच के स्पेशलिस्ट बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा को टी20 मैच खेलते देखने के लिए सभी क्रिकेट प्रेमी कॉफी उत्सुक हैं। पुजारा को आईपीएल की टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने साथ जोड़ा है। इस साल 9 अप्रैल से शुरु होने वाले आईपीएल के 14वें संस्करण में पुजारा चेन्नई की टीम के लिए खेलते नजर आयेंगे। लोग उन्हें इसलिए भी देखने के लिए उत्सुक हैं क्योंकि वो टेस्ट मैचों के खिलाड़ी हैं और बहुत धीमी बल्लेबाजी करने के लिए जाने जाते हैं।

पढ़ें :- महेंद्र सिंह धोनी की टीम से निकाले गए इस खिला​ड़ी ने बनाया विश्व रिकॉर्ड, इस दिग्गज को भी छोड़ा पीछे

वो टी20 मैच में कैसा प्रदर्शन करेंगे ये देखना रोचक होगा। क्या आपको पता है पुजारा ने अपना पहला टी20 मैच कब खेला था और उस मैच में पुजारा का प्रदर्शन कैसा था। आप नहीं जानते तो हम आपको बताते हैं। पुजारा ने अपना पहला टी20 मैच 19 वर्ष की उम्र में आज से 14 साल पहले 4 अप्रैल 2007 को खेला था। इंटर स्टेट टी-20 टूर्नामेंट में सौराष्ट्र की तरफ से खेलते हुए पुजारा ने महाराष्ट्र की टीम के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करते हुए मात्र 22 गेंदों पर 43 रनों की नाबाद पारी खेली थी। इस पारी में उनके बल्ले से पांच चौके और एक छक्का निकला था।

पढ़ें :- चेतेश्वर पुजारा ने इंग्लैंड में बरपाया कहर, 73 गेंदो में ही खेली शानदार शतकीय पारी

उनका प्रदर्शन टूर्नामेंट के अगले मैचों में भी शानदार रहा था। पुजारा कहते है कि उन्हें वैसे भी टी20 क्रिकेट पसंद नहीं है वो खुद को टी20 मैचों का खिलाड़ी भी नहीं मानते। लेकिन इस बार वो अपने खेल का लुफ्त उठायेंगे। आपको बता दें कि इस बार के आईपीएल 2021 के सत्र के लिए हुई निलामी में चेन्नई की टीम ने उन्हें उनके बेस प्राइज 50 लाख रुपये में खरीदा हैं।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...