1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IPL 2021 पर संकट : बालाजी कोविड पॉजिटिव, सीएसके-राजस्थान रॉयल्स का मैच रद्द

IPL 2021 पर संकट : बालाजी कोविड पॉजिटिव, सीएसके-राजस्थान रॉयल्स का मैच रद्द

न्नई सुपर किंग्स और (सीएसके) और राजस्थान रॉयल्स के बीच बुधवार को होने वाला इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का मैच रद्द कर दिया है। एल बालाजी के कोविड पॉजिटिव पाए जाने के बाद मैच रद्द कर दिया है।  बोर्ड की मानक संचालन प्रक्रिया (एसओपी) के अनुसार यदि कोई भी व्यक्ति संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आता है तो उसे छह दिन तक आईसोलेट होना पड़ेगा। इस दौरान उसकी आरटी पीसीआर की तीन रिपोर्ट नेगेटिव आनी चाहिए।

By संतोष सिंह 
Updated Date

Ipl 2021 Crisis Balaji Kovid Positive Csk Rajasthan Royals Match Canceled

नई दिल्ली। चेन्नई सुपर किंग्स और (सीएसके) और राजस्थान रॉयल्स के बीच बुधवार को होने वाला इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का मैच रद्द कर दिया है। एल बालाजी के कोविड पॉजिटिव पाए जाने के बाद मैच रद्द कर दिया है।  बोर्ड की मानक संचालन प्रक्रिया (एसओपी) के अनुसार यदि कोई भी व्यक्ति संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आता है तो उसे छह दिन तक आईसोलेट होना पड़ेगा। इस दौरान उसकी आरटी पीसीआर की तीन रिपोर्ट नेगेटिव आनी चाहिए।

पढ़ें :- भाजपा से राज्यसभा सदस्य उदयसिंह राजे भोंसले का कोरोना वायरस से निधन

आईसोलेट हैं टीम के सभी खिलाड़ी

भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के एक अधिकारी ने बताया कि सीएसके और रॉयल्स के बीच अरुण जेटली स्टेडियम में बुधवार होने वाला मैच को रद्द कर दिया गया है। एसओपी नियमों के तहत बाद की तिथियों में आयोजित किया जाएगा। बालाजी सभी खिलाड़ियों के सपर्क में आये थे और इसलिए उन सभी को आईसोलेट में रहना पड़ रहा है। उनका प्रत्येक दिन परीक्षण किया जाना चाहिए।

जब सीएसके के सीईओ काशी विश्वनाथन से संपर्क किया गया तो उन्होंने कहा कि सीएसके ने बालाजी के आरटी पीसीआर परिणाम के बारे में बीसीसीआई को सूचित कर दिया है। उन्होंने बताया कि हमने सूचित कर दिया है कि बालाजी का परीक्षण पॉजिटिव आया है और एसओपी के अनुसार हमारे खिलाड़ी पृथकवास पर चले गए हैं।

पढ़ें :- IPL 2021: आईपीएल के बचे हुए मैचों की मेजबानी के लिए तैयार है श्रीलंका, कोरोना संकट के चलते हुआ था स्थगित

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X