1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. IPL 2021: डेविड मलान को है मलाल, लोग हर मैच में करते हैं कम गेंदो पर शतक बनाने की उम्मीद

IPL 2021: डेविड मलान को है मलाल, लोग हर मैच में करते हैं कम गेंदो पर शतक बनाने की उम्मीद

डेविड मलान मौजूदा दौर के अंग्रेज टीम के वन डे मैचों और टी20 मैचों के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी हैं। वो पहली बार आईपीएल में खेलने के लिए भारत में मौजूद हैं। उन्हें इस सत्र के लिए हुई निलामी में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने उनके बेस प्राइज 1.50 करोड़ रुपये में खरीदा था।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

Ipl 2021 David Malan Is Malal People Hope To Score Centuries On Low Balls In Every Match

नई दिल्ली। डेविड मलान मौजूदा दौर के अंग्रेज टीम के वन डे मैचों और टी20 मैचों के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी हैं। वो पहली बार आईपीएल में खेलने के लिए भारत में मौजूद हैं। उन्हें इस सत्र के लिए हुई निलामी में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने उनके बेस प्राइज 1.50 करोड़ रुपये में खरीदा था। 33 वर्षीय बल्लेबाज मलान भी इस साल आईपीएल में खेलने को लेकर उत्सुक नजर आ रहे हैं। उन्होंने कहा है कि उन्हें आईपीएल में खेलने का फायदा इस साल भारत में होने वाले टी20 विश्व कप में देखने को मिलेगा।

पढ़ें :- IPL 2021: हैदराबाद के कोच ने बताया, क्यों केन विलियमसन नहीं थे प्लेइंग इलेवन का हिस्सा

आपको बता दें कि मलान टी20 के आईसीसी की रैकिंग के टॉप बल्लेबाज हैं। उनसे जब पूछा गया कि आप से नंबर एक होने पर लोग किस तरीके की उम्मीद बल्लेबाजी करने के दौरान करते हैं। तो उन्होंने सबको अपने जवाब से चौंका दिया। उन्होंने कहा कि वर्ल्ड नंबर वन होने का यह मतलब नहीं कि आप हर रोज 40 गेंदों पर शतक बना दें। जो लोग आलोचना करते हैं, वे वास्तव में टी20 क्रिकेट की समझ नहीं रखते हैं। टी20 का यह मतलब नहीं कि आप हर गेंद पर बड़े शॉट्स खेलें। आपको अपने अहंकार को एक तरफ रखकर टीम के लिए खेलना होगा।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...