1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. IPL 2021: टीम में बड़े बड़े नाम होने के बावजूद इन तीन भारतीय खिलाड़ियों के भरोसे है बैंगलोर के कप्तान कोहली

IPL 2021: टीम में बड़े बड़े नाम होने के बावजूद इन तीन भारतीय खिलाड़ियों के भरोसे है बैंगलोर के कप्तान कोहली

अगर आपकी टीम में विराट कोहली,एबी डिविलियर्स और ग्लेन मैक्सवेल जैसे बड़े बड़े नाम हो तो आप दूसरे किसी खिलाड़ी के बारे में सोच ही नहीं सकते हैं। लेकिन बैंगलोर की टीम के कप्तान विराट कोहली आईपीएल के 14वें सत्र में भारत के कुछ खिलाड़ियों पर ज्यादा भरोसा दिखाते नजर आ रहे हैं।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। अगर आपकी टीम में विराट कोहली,एबी डिविलियर्स और ग्लेन मैक्सवेल जैसे बड़े बड़े नाम हो तो आप दूसरे किसी खिलाड़ी के बारे में सोच ही नहीं सकते हैं। लेकिन बैंगलोर की टीम के कप्तान विराट कोहली आईपीएल के 14वें सत्र में भारत के कुछ खिलाड़ियों पर ज्यादा भरोसा दिखाते नजर आ रहे हैं। ये वो खिलाड़ी हैं जो भारत के लिए खेलते हुए पिछले सीरीजों में काफी अच्छा प्रदर्शन किया है। पिछले दिनों खेली गई आस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के साथ सीरीज में इन खिलाड़ियों ने बहुत शानदार प्रदर्शन किया है।

पढ़ें :- पाकिस्तान में कद्दू की कद्र है क्रिकेटरों की नहीं, जानें क्यों कहा जा रहा ऐसा
Jai Ho India App Panchang

ये खिलाड़ी मोहम्मद सिराज,नवदीप सैनी और वॉशिनगटन सुंदर हैं जिन्होंने अपने प्रदर्शन से सभी भारतीयों का दिल जीता है। आपको बता दें कि विराट इन खिलाड़ियों से बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद कर रहे हैं। आज से आईपीए​ल के 14वें सत्र का आगाज होना है। आज चेन्नई के एमए चिदंबरम ​क्रिकेट स्टेडियम में मुंबई इंडियंस और बैंगलोर रॉयल चैलेंजर्स की टीम के बीच पहला मुकाबला खेला जायेगा। धाकड़ और नये क्रिकेटरों के मिश्रण के साथ आज मैदान पर खेलने के लिए उतरने वाली बैंगलोर की टीम इस बार खिताब जीतने के अपने सूखे को हर हाल में खत्म करना चाहेगी।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...