1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IPL 2021: चेन्नई की जीत की प्रार्थना कर रही धोनी की बेटी, क्यूट तस्वीर हो रही सोशल मीडिया में वायरल

IPL 2021: चेन्नई की जीत की प्रार्थना कर रही धोनी की बेटी, क्यूट तस्वीर हो रही सोशल मीडिया में वायरल

आईपीएल 2021 में कल दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स की टीम कुल दूसरी बार आमने सामने थी। इस मैच में दिल्ली की टीम ने एक रोमांचक मुकाबले में चेन्नई को 3 विकेट से हरा दिया। ये मैच काफी उतार चढ़ाव वाला रहा। कभी पलड़ा मैच में चेन्नई की तरफ लुढ़का तो कभी दिल्ली की ओर। अंत में जीत दिल्ली की टीम के हांथ लगी।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। आईपीएल 2021 में कल दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स की टीम कुल दूसरी बार आमने सामने थी। इस मैच में दिल्ली की टीम ने एक रोमांचक मुकाबले में चेन्नई को 3 विकेट से हरा दिया। ये मैच काफी उतार चढ़ाव वाला रहा। कभी पलड़ा मैच में चेन्नई की तरफ लुढ़का तो कभी दिल्ली की ओर। अंत में जीत दिल्ली की टीम के हांथ लगी। इस मैच के दौरान चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का परिवार भी मौजूद था। धोनी की पत्नी साक्षी और बेटी जीवा दर्शक दिर्घा से मैच का आनंद ले रहे थे। चेन्नई की टीम को हार की तरफ जाते देख धोनी की बेटी अपने पापा की टीम की जीत के लिए भगवान की प्रार्थना करने लगी। उनकी प्रार्थना करते हुए तस्वीर सोशल मीडिया में जम कर वायरल हो रही हैं। जीवा तस्वीर में काफी क्यूट लग रही हैं।

पढ़ें :- IPL 2021 में धमाकेदार प्रदर्शन का मिला ऋतुराज गायकवाड़ को तोहफा, बने कप्तान

सीएसके ने दिल्ली कैपिटल्स के सामने जीत के लिए 137 रनों का लक्ष्य रखा था। दिल्ली कैपिटल्स ने 17 ओवर में 109 रन तक छह विकेट गंवा दिए थे। दिल्ली कैपिटल्स को आखिरी तीन ओवर में जीत के लिए 28 रनों की जरूरत थी और ऐसा लग रहा था कि सीएसके यह मैच जीत लेगा, लेकिन ड्वेन ब्रावो ने अपने ओवर में 12 रन गंवा दिए, जिससे मैच दिल्ली कैपिटल्स के पक्ष में चला गया। ब्रावो की गेंद पर कृष्णप्पा गौतम ने शिमरोन हेटमायर का कैच टपका दिया था और यह अंत में टीम को काफी भारी भी पड़ा।

पढ़ें :- IPL 2021: आईपीएल 2021 का खिताब जीतने वाली चेन्नई सुपर किंग्स पर हुई ईनाम में करोड़ो रुपये की बारिश

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...