1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. IPL 2021: आंद्रे रसेल की एक शॉट पर बाल बाल बचे दिनेश कार्तिक, जानें किस मैच में हुआ ऐसा

IPL 2021: आंद्रे रसेल की एक शॉट पर बाल बाल बचे दिनेश कार्तिक, जानें किस मैच में हुआ ऐसा

आईपीएल के शुरु होने से पहले केकेआर की टीम ने आपस में एक मैच खेलने का आयोजन किया था। इस मैच में खेलते हुए केकेआर के स्टार आलराउंडर आंद्रे रसेल के एक शॉट पर दिनेश कार्तिक बाल बाल बच गये। मैच के दौरान ऐसा हुआ कि एक गेंदबाज की गेंद पर आंद्रे रसेल ने सीधे की ओर एक जोरदार शॉट खेला जिस पर नान स्ट्राइक एंड पर खड़े दिनेश कार्तिक को चोट लगने से रह गई।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। आईपीएल के शुरु होने से पहले केकेआर की टीम ने आपस में एक मैच खेलने का आयोजन किया था। इस मैच में खेलते हुए केकेआर के स्टार आलराउंडर आंद्रे रसेल के एक शॉट पर दिनेश कार्तिक बाल बाल बच गये। मैच के दौरान ऐसा हुआ कि एक गेंदबाज की गेंद पर आंद्रे रसेल ने सीधे की ओर एक जोरदार शॉट खेला जिस पर नान स्ट्राइक एंड पर खड़े दिनेश कार्तिक को चोट लगने से रह गई।

पढ़ें :- पूर्व विश्वविजेता कप्तान ने लताड़ा, कहा- IPL में खेलना अगर देश के लिए खेलने से ज्यादा जरूरी हो जाए तो क्या कहा जाए

और वो बाल बाल बच गये। इस मैच में कई स्टार खिलाड़ियों ने भाग लिया, जिसमें इयोन मोर्गन, दिनेश कार्तिक, हरभजन सिंह, शुभमन गिल,आंद्रे रसेल का नाम प्रमुख है। मैच में रसेल, कार्तिक, प्रसिद्ध कृष्णा, शुभमन गिल और हरभजन एक तरफ से खेल रहे थे। टीम की बैटिंग के दौरान रसेल और कार्तिक साथ में बल्लेबाजी कर रहे थे। इस मैच का वीडियो केकेआर ने शेयर किया है।

आईपीएल 2021 के दौरान शाहरुख खान की केकेआर की टीम चाहेगी कि इस बार उनके धुआंधार बल्लेबाज आंद्रे रसेल बल्ले और गेंद से अच्छा प्रदर्शन करें क्योंकि उनके लिए पिछला सीजन काफी खराब रहा था। इस दौरान उनके बल्ले से 10 मैचों की 13 की मामूली औसत से मात्र 117 रन निकले थे। इसके अलावा कार्तिक की बात की जाए तो उनके लिए मिला-जुला टूर्नामेंट रहा था। पिछले सीजन में कार्तिक ने बीच में ही टीम के कप्तानी पद से इस्तीफा दे दिया था, जिसके बाद मैनेजमेंट ने इयोन मोर्गन को टीम का नया कप्तान घोषित किया था।

 

पढ़ें :- T20 World Cup 2021: आईपीएल के सामने टी20 विश्वकप भी लगता है फीका, पूर्व महान क्रिकेटर ने कहा ऐसा

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...