1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. IPL 2021: लगातार दो मैच में लगा जुर्माना, अब इस खिलाड़ी पर लटक रही प्रतिबंध की तलवार

IPL 2021: लगातार दो मैच में लगा जुर्माना, अब इस खिलाड़ी पर लटक रही प्रतिबंध की तलवार

दिल्ली के खिलाफ शनिवार को खेले गए मुकाबले में राजस्थान की टीम को 33 रन से हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में टास जीतकर राजस्थान के कप्तान सैमसन ने गेंदबाजी करने का फैसला लिया था। दिल्ली के सामने गेंदबाजी करते हुए उनकी टीम ने ठीक ठाक प्रदर्शन किया और 154 रन के स्कोर पर रिषभ पंत की सेना को रोक दिया।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। दिल्ली के खिलाफ शनिवार को खेले गए मुकाबले में राजस्थान की टीम को 33 रन से हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में टास जीतकर राजस्थान के कप्तान सैमसन(SAMSAN) ने गेंदबाजी करने का फैसला लिया था। दिल्ली के सामने गेंदबाजी(BOWLING) करते हुए उनकी टीम ने ठीक ठाक प्रदर्शन किया और 154 रन के स्कोर पर रिषभ पंत(RISHABH PANT) की सेना को रोक दिया। लेकिन इस दौरान गेंदबाजों ने निर्धारित 20 ओवर का कोटा पूरा करने में तय समय से ज्यादा वक्त लिया।

पढ़ें :- IPL 2021 में धमाकेदार प्रदर्शन का मिला ऋतुराज गायकवाड़ को तोहफा, बने कप्तान

इसकी वजह से टीम पर और कप्तान पर जुर्माना लगाया गया। पिछले मैच में पंजाब के खिलाफ भी राजस्थान की टीम पर स्लो ओवर रेट की वजह से जुर्माना लगाया गया था। अब दिल्ली के खिलाफ भी टीम के गेंदबाजों ने यही गलती दोहराई है। लगातार दो मुकाबलो में ऐसा लगती करने की वजह से कप्तान संजू सैमसन पर एक मैच के प्रतिबंध(PRATIBANDH) का खतरा मंडरा रहा है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...