1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. IPL 2021: पूर्व क्रिकेटर ने बताया, कौन हैं आईपीएल इतिहास के बेस्ट बल्लेबाज, लिस्ट में गेल रसेल मैक्सवेल का नाम नहीं

IPL 2021: पूर्व क्रिकेटर ने बताया, कौन हैं आईपीएल इतिहास के बेस्ट बल्लेबाज, लिस्ट में गेल रसेल मैक्सवेल का नाम नहीं

आपसे अगर कोई आईपीएल ​के इतिहास के बेस्ट बल्लेबाजों की बात करता है। और वो व्यक्ति उस दौरान गेल, मैक्सवेल, रसेल और पोलार्ड सरीखें बल्लेबाजों का नाम नहीं लेता है तो आप जरुर आश्चर्य से भर जायेंगे। अरे भाई ऐसा कैसे हो सकता है कि आपने इन धुरंधर बल्लेबाजों को अपने सूची में जगह नहीं दी। लेकिन आपको बता दें कि ऐसा ही हुआ है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। आपसे अगर कोई आईपीएल ​के इतिहास के बेस्ट बल्लेबाजों की बात करता है। और वो व्यक्ति उस दौरान गेल, मैक्सवेल, रसेल और पोलार्ड सरीखें बल्लेबाजों का नाम नहीं लेता है तो आप जरुर आश्चर्य से भर जायेंगे। अरे भाई ऐसा कैसे हो सकता है कि आपने इन धुरंधर बल्लेबाजों को अपने सूची में जगह नहीं दी। लेकिन आपको बता दें कि ऐसा ही हुआ है। भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर और वर्तमान में कमंटेटर की भूमिका अदा करने वाले आकाश चोपड़ा ने आईपीएल की इतिहास के बेस्ट पांच बल्लेबाजों की एक लिस्ट बनाई है।

पढ़ें :- पूर्व विश्वविजेता कप्तान ने लताड़ा, कहा- IPL में खेलना अगर देश के लिए खेलने से ज्यादा जरूरी हो जाए तो क्या कहा जाए

जिसमें इन बल्लेबाजों का नाम शामिल नहीं है। उन्होंने अपनी लिस्ट में पहले नंबर पर आईपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाने का रिकार्ड अपने नाम रखने वाले भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली को रखा है। दूसरे नंबर पर विराट के ही साथी खिलाड़ी और 360 डिग्री के नाम से जानें जाने वाले एबी डिविलियर्स को रखा गया है। तीसरे नंबर पर हैदराबाद की टीम के ओपनर बल्लेबाज डेविड वार्नर को लिस्ट में जगह दी गई है।

टी20 स्पेशलिस्ट और चेन्नई की टीम की जान सुरेश रैना चौथे नंबर पर है ना। पांचवे नंबर पर आईपीएल इतिहास के बेस्ट कप्तान रोहित शर्मा को रखा गया है। जिनकी कप्तानी में मुंबई की टीम पांच बार विजेता बनी है। आपको बताते चलें कि आईपीएल का 14वां सत्र 9 अप्रैल 2021 से शुरु हो रहा है। इस बार ये टूर्नामेंट भारत में ही खेला जायेगा।

 

पढ़ें :- T20 World Cup 2021: आईपीएल के सामने टी20 विश्वकप भी लगता है फीका, पूर्व महान क्रिकेटर ने कहा ऐसा
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...