1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. IPL 2021: केकेआर के पूर्व कप्तान गौतम गंभीर ने किया खुलासा, किस बल्लेबाज ने उनके सामने पेश की चुनौती

IPL 2021: केकेआर के पूर्व कप्तान गौतम गंभीर ने किया खुलासा, किस बल्लेबाज ने उनके सामने पेश की चुनौती

कोलकत्ता नाइटराइडर्स के पूर्व कप्तान ने एक बड़ा खुलासा किया है। अपने नेतृत्व में कोलकत्ता को चैंपियन बनाने वाले गौतम गंभीर ने बताया है कि उनके सामने किस बल्लेबाज ने आईपीएल के दौरान सबसे ज्यादा चुनौती पेश की है। 

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। कोलकत्ता नाइटराइडर्स के पूर्व कप्तान ने एक बड़ा खुलासा किया है। अपने नेतृत्व में कोलकत्ता(Kolkata) चैंपियन बनाने वाले गौतम गंभीर ने बताया है कि उनके सामने किस बल्लेबाज ने आईपीएल (IPL) के दौरान सबसे ज्यादा चुनौती पेश की है।

पढ़ें :- IPL 2021: आईपीएल 2021 का खिताब जीतने वाली चेन्नई सुपर किंग्स पर हुई ईनाम में करोड़ो रुपये की बारिश

हाल ही में इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) 2021 के दूसरे फेज में गुरुवार को कोलकाता नाइट राइडर्स और मुंबई इंडियंस के बीच मुकाबला खेला गया। इस मैच में रोहित शर्मा(Rohit sharma) ने केकेआर के खिलाफ खास रिकॉर्ड (Record) अपने नाम किया। रोहित शर्मा शर्मा ने केकेआर के खिलाफ 1000 रन का आंकड़ा पार किया।

वो आईपीएल के इतिहास में किसी भी टीम के खिलाफ 1000 रन बनाने वाले पहले खिलाड़ी बन गए हैं। रोहित शर्मा ने केकेआर के खिलाफ खेले गए मैच में 33 रन बनाए। केकेआर के पूर्व कप्तान गौतम गंभीर(Gautam gambhir) ने बताया कि रोहित शर्मा के लिए उन्हें हमेशा खास योजना बनानी पड़ती थी। गंभीर ने केकेआर की सात साल कप्तानी की और उसे दो बार आईपीएल का खिताब दिलाया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...