1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IPL 2021: वो चार बल्लेबाल जिन्हें आईपीएल में शानदार प्रदर्शन करते देखना चाहते हैं सहवाग

IPL 2021: वो चार बल्लेबाल जिन्हें आईपीएल में शानदार प्रदर्शन करते देखना चाहते हैं सहवाग

दिन रविवार से आईपीएल 2021 का दूसरा फेज खेला जाना है। दूसरे फेज में वो चार बल्लेबाज जिन पर भारत के पूर्व क्रिकेटर विरेंद्र सहवाग की नजरें होंगी। उन सब के बारे में उन्होंने बताया है। या यूं कहें कि ये चार बल्लेबाज वो होंगे जिन्हें सहवाग इस सत्र में बेहतर प्रदर्शन करते देखना चाहेंगे।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। दिन रविवार से आईपीएल 2021 का दूसरा फेज खेला जाना है। दूसरे फेज में वो चार बल्लेबाज जिन पर भारत के पूर्व क्रिकेटर विरेंद्र  सहवाग(SAHWAG) की नजरें होंगी। उन सब के बारे में उन्होंने बताया है। या यूं कहें कि ये चार बल्लेबाज वो होंगे जिन्हें सहवाग इस सत्र में बेहतर प्रदर्शन करते देखना चाहेंगे। सहवाग ने कहा कि वे मुंबई इंडियंस के ईशान किशन, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के देवदत्त पडीक्कल(PADDIKAL), पंजाब किंग्स के कप्तान केएल राहुल और राजस्थान रॉयल्स के संजू सैमसन की बैटिंग को देखना सबसे ज्यादा पसंद करेंगे।

पढ़ें :- T20 World Cup : पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज आमिर बोले- भारत का पलड़ा भारी, जानें किसको बताया खतरनाक खिलाड़ी

सहवाग ने इन चारों में से किसी एक को चुनने के सवाल पर पहले किशन को चुना, लेकिन बाद में उन्होंने पडीक्कल का नाम लिया। आपको बता दें कि सहवाग आईपीएल में पंजाब किंग्स(PK) के मेंटोर की भूमिका निभा चुके हैं। उन्होंने कहा, ‘अगर पडीक्कल आरसीबी(RCB) की तरफ से आईपीएल 2021 के बचे हुए 7-8 मैचों में अच्छा प्रदर्शन बरकरार रखते हैं तो इस बात की संभावना ज्यादा है कि उनका नाम टी-20 वर्ल्ड के लिए भारतीय टी-20 टीम में शामिल किया जाए।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...