1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. IPL 2021: हैदराबाद के कोच ने बताया, क्यों केन विलियमसन नहीं थे प्लेइंग इलेवन का हिस्सा

IPL 2021: हैदराबाद के कोच ने बताया, क्यों केन विलियमसन नहीं थे प्लेइंग इलेवन का हिस्सा

कल हैदराबाद और कोलकत्ता की टीम के बीच आईपीएल के 14वें सत्र का टी20 मैच का तीसरा मुकाबला खेला गया। ये मैच चेन्नई के एमए चिदंबरम क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया। जिसमें कोलकत्ता नाइटराईडर्स की टीम ने सनराईजर हैदराबाद की टीम को 10 रन से हरा कर टूर्नामेंट में अपना खाता जीत से खोला है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। कल हैदराबाद और कोलकत्ता की टीम के बीच आईपीएल के 14वें सत्र का टी20 मैच का तीसरा मुकाबला खेला गया। ये मैच चेन्नई के एमए चिदंबरम क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया। जिसमें कोलकत्ता नाइटराईडर्स की टीम ने सनराईजर हैदराबाद की टीम को 10 रन से हरा कर टूर्नामेंट में अपना खाता जीत से खोला है। कोलकत्ता की टीम से मिले 187 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी हैदराबाद की टीम निर्धारित 20 ओवरों में 5 विकेट गवां कर 177 रन ही बना सकी।

पढ़ें :- ICC ODI Rankings : श्रेयस अय्यर-शुभमन गिल की लगी लॉटरी, जानें कौन से नंबर पर पहुंचे

हैदराबाद की ओर से मनीष पांडेय(61) और जॉनी बेयरेस्टो(55) ही बड़ी पारी खेल सके। इन दोनो बल्लेबाजों को छोड़कर के हैदराबाद का कोई भी बल्लेबाज क्रिज पर टिक नहीं पाया। सबसे ज्यादा आश्चर्यचकित कर देने वाली बात ये रही की हैदराबाद की टीम ने अपने प्लेइंग इलेवन में केन विलियमसन जैसे बल्लेबाज को मौका नहीं दिया। हालांकि उन्हें क्यों नहीं खिलाया गया इस बात से पर्दा उठाया है टीम के मुख्य कोच ट्रेवर बेलिस ने।

बेलिस ने कहा है कि केन अभी फिट नहीं हैं जब वो फिट हो जायेंगे तो वो जरुर टीम के प्लेइंग इलेवन का हिस्सा होंगे। हमें लगा कि केन को मैच फिट होने के लिए एक्स्ट्रा समय लगेगा। वह मैच फिट होते तो जॉनी बेयरस्टो की जगह खेलते। हम इससे परेशान नहीं हैं, क्योंकि भारत के खिलाफ लिमिटेड ओवरों की सीरीज में बेयरस्टो ने भी अच्छा प्रदर्शन किया था।

 

पढ़ें :- IPL 2022: सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन आईपीएल छोड़कर न्यूजीलैंड के लिए हुए रवाना, जानिए कारण?
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...