1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. IPL 2021: दिल्ली के पहले मैच से पहले चोटिल खिलाड़ी श्रेयस अय्यर ने किया भावुक पोस्ट, देखें Video…

IPL 2021: दिल्ली के पहले मैच से पहले चोटिल खिलाड़ी श्रेयस अय्यर ने किया भावुक पोस्ट, देखें Video…

इस वीडियो में अय्यर ने दिल्ली को संबोधित करते हुए कहा कि मैं आपका सपोर्ट करूंगा। अय्यर ने अपने पोस्ट में लिखा कि डियर दिल्ली, मैं आज आपसे टीम के एक प्रशंसक के रूप में बात कर रहा हूं, जिसे हम सब प्यार करते हैं। हम हमेशा की तरह वो ही फाइट लड़ेंगे जैसा हमेशा लड़ते हैं।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। चेन्नई के एमए चिदंबरम क्रिकेट स्टेडियम में आज चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच टी20 मैच खेला जाना है। ये मुकाबला आईपीएल के 14वें सत्र का दूसरा और हाईबोल्टेज मुकाबला होगा। दिल्ली और चेन्नई की टीमें कागज पर बराबर की टीमें हैं। दिल्ली की टीम ने पिछले सत्र में फाइनल तक का सफर तय किया था। जबकि चेन्नई की टीम का प्रदर्शन पिछले सत्र में बढ़िया नहीं रहा था। और टीम अंक तालिका में सातवें स्थान पर रही थी।

पढ़ें :- Viral Video : राष्ट्रगान के बीच टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन पर मधुमक्खी ने बोला हमला,देखें रिऐक्शन

दिल्ली की टीम की कप्तानी इस सत्र में युवा बल्लेबाज ऋषभ पंत के हांथो में सौंपी गई है। क्योंकि दिल्ली की टीम के नियमित कप्तान श्रेयस अय्यर चोटिल हो गये थे। भारत और इंग्लैंड की टीम के बीच खेली गई तीन वन डे मैचों की सीरीज के दौरान श्रेयस को चोट लग गई थी जिसके बाद उन्हें पूरे आईपीएल से बाहर होना पड़ा। आज होने वाले मैच से पहले श्रेयस ने अपनी टीम के लिए भावुक पोस्ट किया है। श्रेयस ने सीएसके के खिलाफ मैच से पहले एक वीडियो पोस्ट किया है।

पढ़ें :- जानें किस टीम के हेड कोच बनेंगे क्रिस गेल, सोशल मीडिया पर खुद किया ऐलान

इस वीडियो में अय्यर ने दिल्ली को संबोधित करते हुए कहा कि मैं आपका सपोर्ट करूंगा। अय्यर ने अपने पोस्ट में लिखा कि डियर दिल्ली, मैं आज आपसे टीम के एक प्रशंसक के रूप में बात कर रहा हूं, जिसे हम सब प्यार करते हैं। हम हमेशा की तरह वो ही फाइट लड़ेंगे जैसा हमेशा लड़ते हैं। हम जानते हैं कि ये आसान नहीं होगा। हमने पहले की तुलना में कड़ी मेहनत की है। उन्होंने आगे कहा कि मैं हर गेंद, हर मैच में आपका सपोर्ट करता रहूंगा। दिल्ली चलो, दहाड़ो।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...