1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. IPL 2021: शाहरुख खान को नेट पर गेंदबाजी नहीं करना चाहते कुंबले कहा, पोलार्ड की तरह खेलते है शॉट

IPL 2021: शाहरुख खान को नेट पर गेंदबाजी नहीं करना चाहते कुंबले कहा, पोलार्ड की तरह खेलते है शॉट

पंजाब की टीम के शाहरुख भी अपनी टीम के साथ अभ्यास सत्र में हिस्सा ले रहे हैं। नेट पर उनकी बल्लेबाजी को देखकर भारतीय टीम के पूर्व लेग स्पिनर और पंजाब की टीम के डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट ऑपरेशंस अनिल कुंबले खौफ में आ गये हैं। उन्होंने शाहरुख की बैटिंग को देख कर कहा कि उन्हें बल्लेबाजी करते देख लग रहा है वो पोलार्ड हैं।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। आईपीएल के 14वें संस्करण के लिए किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने शाहरुख खान नाम के युवा खिलाड़ी को अपनी टीम के साथ जोड़ा है। कुछ महीने पहले हुए आईपीएल के निलामी में पंजाब की टीम ने शाहरुख खान को 5.5 करोड़ दे कर के खरीदा था। 9 अप्रैल से शुरु होने जा रहे आईपीएल 2021 में शाहरुख पंजाब की टीम के लिए खेलते नजर आयेंगे। सभी टीमें इस समय क्रिकेट लीग में बेहतर प्रदर्शन करने के लिए अभ्यास सत्र में जम कर के पसीना बहा रही हैं।

पढ़ें :- IPL से कीरोन पोलार्ड ने लिया संन्यास, अब नए भूमिका में आयेंगे नजर

पंजाब की टीम के शाहरुख भी अपनी टीम के साथ अभ्यास सत्र में हिस्सा ले रहे हैं। नेट पर उनकी बल्लेबाजी को देखकर भारतीय टीम के पूर्व लेग स्पिनर और पंजाब की टीम के डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट ऑपरेशंस अनिल कुंबले खौफ में आ गये हैं। उन्होंने शाहरुख की बैटिंग को देख कर कहा कि उन्हें बल्लेबाजी करते देख लग रहा है वो पोलार्ड हैं। मै कुछ साल मुंबई की टीम में रहा हूं। मै जब नेट पर पोलार्ड को गेंदबाजी करता था तब वो सीधे की तरफ शॉट मारते थे तो मैने उनसे कहा कि भाई सामने की तरफ मत मारो मैं गेंद नहीं पकडूंगा।

अब मेरी उम्र हो चली है। मै सामने की तरफ इतने तेजी से आ रहे शॉट को रोकने के लिए हांथ भी नहीं लगा सकता। ठीक उसी प्रकार शाहरुख भी गेंद पर प्रहार कर रहे हैं जैसे पोलार्ड करते थे। उन्हे देख के पोलार्ड की याद आती है। चेन्नई में जन्मे शाहरुख पर दिल्ली और बैंगलोर की टीम ने भी निलामी में दांव लगाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी। आखिर में बाजी पंजाब की टीम ने मारी और उन्हें 5.5 करोड़ रुपये में खरीद लिया। कुबंले से अपनी प्रशंसा सुनकर शाहरुख भी कॉफी गदगद दिखें। उन्होंने कहा कि यह मेरे लिए बहुत बड़ी बात है कि कुंबले जैसे दिग्गज खिलाड़ी ने ऐसी बात कही है। मैं पंजाब टीम में मौजूद खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ में शामिल सदस्यों से काफी बात करता हूं। इनसे मुझे खेल के बारे में काफी कुछ सीखने को मिल रहा है।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...