1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. IPL 2021: विराट की सेना पर भारी पड़ सकता है मुंबई इंडियंस का ये तूफानी बल्लेबाज

IPL 2021: विराट की सेना पर भारी पड़ सकता है मुंबई इंडियंस का ये तूफानी बल्लेबाज

इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन की शुरूआत कल यानी 9 अप्रैल से होने जा रही है। आईपीएल के आगाज के दिन पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस का आमना-सामना रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से होगा। दोनों टीमें आईपीएल के आगाज वाले मैच को जीतना चाहती हैं। 

By शिव मौर्या 
Updated Date
नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन की शुरूआत कल यानी 9 अप्रैल से होने जा रही है। आईपीएल के आगाज के दिन पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस का आमना-सामना रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से होगा। दोनों टीमें आईपीएल के आगाज वाले मैच को जीतना चाहती हैं।
इसको लेकर दोनों टीमों के प्लेयर जमकर पसीना बहा रहे हैं। खासतौर पर ग्लेन मैक्सवेल के आने से आरसीबी का बल्लेबाजी क्रम काफी खतरनाक दिख रहा है। इनके बीच भी मुंबई इंडियंस के पास तूफानी बल्लेबाज हैं, जिनके अंदर पल भर में ही मैच पलटने का दमखम है।

मुंबई की टीम का काफी सालों से हिस्सा रहे कीरोन पोलार्ड पर भी सबकी निगाहें रहने वाली है, क्योंकि जब-जब मुंबई  मुश्किल में नजर आई है इस खिलाड़ी ने अपने प्रदर्शन से टीम की नैया को पार लगाया है।
मुंबई इंडियंस द्वारा ट्विटर पर शेयर किए वीडियो में कीरोन पोलार्ड जमकर बैटिंग प्रैक्टिस करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो के अंदर कैरेबियाई बल्लेबाज बड़े-बड़े शॉट्स लगाता हुआ दिख रहा है।

पढ़ें :- बीतें IPL 2022 सीजन को लेकर काफी निराश नजर आये किरोन पोलार्ड, इंस्टाग्राम पोस्ट डाल लिखी दिल छू लेने वाली बात
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...