1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. IPL 2021: ऐसे ही नहीं चेन्नई के ‘ब्रह्मास्त्र’ हैं ड्वेन ब्रावो, टीम के लिए शतक बनाने वालों में रैना,धोनी की क्लब में भी हुए शामिल

IPL 2021: ऐसे ही नहीं चेन्नई के ‘ब्रह्मास्त्र’ हैं ड्वेन ब्रावो, टीम के लिए शतक बनाने वालों में रैना,धोनी की क्लब में भी हुए शामिल

कल आरसीबी के खिलाफ लगातार दूसरी जीत दर्ज कर चेन्नई की टीम आईपील 2021 के दूसरे चरण में पॉइंट टेबल की टॉप टीम बन गयी है। 

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। कल आरसीबी के खिलाफ लगातार दूसरी जीत दर्ज कर चेन्नई की टीम आईपील (IPL) 2021 के दूसरे चरण में पॉइंट टेबल की टॉप टीम बन गयी है। टीम को यह जीत दिलाने में स्टार ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो ने अहम भूमिका निभाई और बेंगलोर को बड़ा स्कोर (Score) बनाने से रोका।

पढ़ें :- IPL 2021: आईपीएल 2021 का खिताब जीतने वाली चेन्नई सुपर किंग्स पर हुई ईनाम में करोड़ो रुपये की बारिश

उन्होंने अपने कोटे के 4 ओवर में 24 रन देकर 3 विकेट हासिल किए, जिससे आरसीबी (RCB) 156 रनों तक ही सीमित हो गई। चेन्नई ने इस स्कोर को 4 विकेट गवां कर के बना लिया। गेंदबाजी के अलावा यह मैच एक अन्य कारण से भी ब्रावो(Bravo) के लिए यादगार बन गया।

दरअसल, इस मैच में उतरते ही ब्रावो ने चेन्नई की टीम से अपने 100 आईपीएल मैच पूरे कर लिए। यह एक ऐसा रिकॉर्ड है, जिसे कुछ गिने-चुने क्रिकेटर्स (Cricketers) ही बना पाए हैं। उनसे पहले टीम के कप्तान धोनी, सीनियर बल्लेबाज सुरेश रैना और स्टार गेंदबाज रविंद्र जडेजा ने ही इस मुकाम को हासिल किया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...