HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. IPL 2021: पार्थिव पटेल ने मोहम्मद सिराज की जमकर की तारीफ, कहा-मेरे ख्‍याल से वो इस आईपीएल की कहानी हैं

IPL 2021: पार्थिव पटेल ने मोहम्मद सिराज की जमकर की तारीफ, कहा-मेरे ख्‍याल से वो इस आईपीएल की कहानी हैं

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की तरफ से खेलने वाले तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज की पूर्व भारतीय क्रिकेटर पार्थिव पटेल ने जमकर तारीफ की है। विराट कोहली की अगुवाई वाली आरसीबी के लिए सिराज ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है। पार्थिव पटेल ने उनकी तारीफ करते हुए उन्हें आईपीएल 2021 की कहानी बताया है। दरअसल, पिछले सीजनों में आरसीबी को उनके अंतिम ओवरों में गेंदबाजी के चलते काफी नुकसान उठाना पड़ा था।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की तरफ से खेलने वाले तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज की पूर्व भारतीय क्रिकेट के पूर्व  खिलाड़ी पार्थिव पटेल ने जमकर तारीफ की है। विराट कोहली की अगुवाई वाली आरसीबी के लिए सिराज ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है। पार्थिव पटेल ने उनकी तारीफ करते हुए उन्हें आईपीएल 2021 की कहानी बताया है। दरअसल, पिछले सीजनों में आरसीबी को उनके अंतिम ओवरों में गेंदबाजी के चलते काफी नुकसान उठाना पड़ा था।

पढ़ें :- IND vs NEP Womens Asia Cup: आज पाकिस्तान मांगेगा इंडिया की जीत की दुआएं; जानिए कब और कहां देख पाएंगे मैच

हालांकि, कुछ मौकों को छोड़ दिया जाए तो इस साल आरसीबी के गेंदबाजों ने स्‍लॉग ओवर्स में शानदार प्रदर्शन किया। आईपीएल 2021 को लेकर हुई बातचीत के दौरान पार्थिव पटेल सिराज की गेंदबाजी के बारे में बातचीत की। पार्थिव पटेल ने कहा कि इस सीजन में मोहम्‍मद सिराज ने जिस अंदाज में गेंदबाजी की, मेरे ख्‍याल से वो इस आईपीएल की कहानी हैं।

सभी ने मोहम्‍मद सिराज के नई गेंद से अच्‍छी गेंदबाजी की बात कही और कहा कि वो यॉर्कर नहीं डाल पाता। मगर इस साल उसने शानदार यॉर्कर डाली। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वह डेथ ओवरों में भी बड़े हिट साबित हुए।

उन्होंने आंद्रे रसेल और ऋषभ पंत पर लगाम लगाई। उन्होंने आरसीबी के लिए कई मैच बदलने वाले प्रदर्शन किए। सिराज आईपीएल 2021 में शानदार प्रदर्शन करने वाले गेंदबाजों के तौर पर उभरे। इस सीजन में उन्होंने 7 मैचों में 6 विकेट लिए। आईपीएल करियर में उन्होंने 42 मैचों में 45 विकेट लिए हैं। आईपीएल 2020 में विराट कोहली ने इस गेंदबाज को काफी गाइड किया था।

 

पढ़ें :- Sri Lanka T20I Squad: भारत के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए श्रीलंका की टीम का ऐलान; ये खिलाड़ी करेगा कप्तानी

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...