1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IPL 2021: IPL के बाकी बचे मैचों में उपलब्ध रहेंगे इस देश के खिलाड़ी, जानें कौन-कौन आ रहा है यूएई

IPL 2021: IPL के बाकी बचे मैचों में उपलब्ध रहेंगे इस देश के खिलाड़ी, जानें कौन-कौन आ रहा है यूएई

इंडियन प्रीमियर लीग यानी IPL के 14वें सीजन के बाकी बचे मैचों का आयोजन भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआइ द्वारा संयुक्त अरब अमीरात यानी यूएई में कराया जा रहा है। आइपीएल 2021 के बाकी बचे मैचों की शुरुआत 19 सितंबर से हो रही है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

IPL: इंडियन प्रीमियर लीग(IPL) यानी IPL के 14वें सीजन के बाकी बचे मैचों का आयोजन भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआइ(BCCI) द्वारा संयुक्त अरब अमीरात(UAE) यानी यूएई में कराया जा रहा है। आइपीएल 2021 के बाकी बचे मैचों की शुरुआत 19 सितंबर से हो रही है। इस बीच बीसीसीआइ के लिए अच्छी खबर न्यूजीलैंड(NEWJELAND) से आई है, क्योंकि कीवी खिलाड़ियों के आइपीएल 2021 में उपलब्ध रहने की पुष्टि हो गई है।

पढ़ें :- IPL से कीरोन पोलार्ड ने लिया संन्यास, अब नए भूमिका में आयेंगे नजर

उधर, क्रिकबज (CRICBUZZ) की रिपोर्ट के अनुसार बीसीसीआइ को अभी इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड यानी ईसीबी(ECB) से खिलाड़ियों की उपलब्धता की पुष्टि नहीं मिली है, क्योंकि इंग्लैंड की टीम अक्टूबर में बांग्लादेश का दौरा करना है। गौरतलब है कि आइपीएल 2021 के 29 मैच भारत में खेले गए थे और टूर्नामेंट को मई की शुरुआत में कोरोना वायरस(COVID) के कुछ मामले सामने आने के बाद स्थगित कर दिया गया था। बाद में बीसीसीआइ ने जानकारी दी थी कि हम फिलहाल के लिए आइपीएल 2021 को स्थगित कर रहे हैं, लेकिन इसका आयोजन होगा और फिर जून(JUNE) के महीने में जानकारी सामने आई कि आइपीएल 2021 के बाकी बचे मैच मानसून के कारण यूएई में खेले जाएंगे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...