1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IPL 2021: ऋतुराज गायकवाड़ को दी गई धमकी, कहा गया-ये काम नहीं किया तो की जायेगी कुटाई

IPL 2021: ऋतुराज गायकवाड़ को दी गई धमकी, कहा गया-ये काम नहीं किया तो की जायेगी कुटाई

कल दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में आईपीएल 2021 के दूसरे फेज का शुभारंभ हुआ। कल मुंबई और चेन्नई के बीच खेले गये पहले मैच में चेन्नई ने मुंबई की टीम को 20 रनों से हरा दिया। इस दौरान चेन्न्ई के ओपनर बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ को धमकी भी मिली थी। जिसका खुलासा उन्होंने ने मैच के बाद किया। उन्हें एक काम करने की धमकी मिली थी जिसे ना करने पर उनकी कुटाई की जाती।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। कल दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में आईपीएल 2021(IPL 2021) के दूसरे फेज का शुभारंभ हुआ। कल मुंबई और चेन्नई के बीच खेले गये पहले मैच में चेन्नई ने मुंबई की टीम को 20 रनों से हरा दिया। इस दौरान चेन्न्ई के ओपनर बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़(GAIKWAD) को धमकी भी मिली थी। जिसका खुलासा उन्होंने ने मैच के बाद किया। उन्हें एक काम करने की धमकी मिली थी जिसे ना करने पर उनकी कुटाई की जाती।

पढ़ें :- Breaking: धोनी के चाहने वालों के लिए बड़ी खुशखबरी, चेन्नई सुपर किंग्स ने लिया उनके भविष्य ​को लेकर के फैसला

ये धमकी उनके टीम के साथी खिलाड़ी और तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने दी थी। दरअसल मैच से पहले हुए चेन्नई ​की टीम के अभ्यास सत्र के दौरान दीपक चाहर की गेंद पर ऋतुराज ने एक शॉट खेलकर छक्का लगाया था। उन्होंने दीपक की गेंद पर स्वीप कर के ये छक्का लगाया। इस शॉट को देखकर दीपक चाहर(CHAHAR) ने कहा कि उन्हें ठीक यही शॉट मैच के दौरान भी खेलना होगा। नहीं तो आउट हो कर के वापस आने के बाद उनकी कुटाई कर दी जायेगी। दीपक पूरे मैच के दौरान इस शॉट(SHOT) का इंतजार करते रहे। लेकिन गायकवाड़ ने उनको निराश नहीं किया।

चेन्नई की पारी की आखिरी गेंद पर वो शॉट खेलकर उन्होंने बुमराह की गेंद पर छक्का लगा दिया। इस तरह ऋतुराज कुटाई से भी बच गये। आपको बता दें कि दीपक और गायकवाड़ ने चेन्नई को जीत दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। एक समय चेन्नई(CHENNAI) जब मुश्किल में था तो गायकवाड़ ने 88 रनों की पारी खेलकर स्कोर को 156 के सम्मानजनक तक पहुंचाया। वही मुंबई की पारी के दौरान दीपक ने किफायती गेंदबाजी करते हुए दो विकेट झटकें।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...