1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IPL 2021: महान खिलाड़ी को भा गई ऋतुराज की बल्लेबाजी, बताया क्यों स्पेशल है ये खिलाड़ी

IPL 2021: महान खिलाड़ी को भा गई ऋतुराज की बल्लेबाजी, बताया क्यों स्पेशल है ये खिलाड़ी

राजस्थान रॉयल्स के साथ खेले गये कल के मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ ने शतक जमाया। 95 रनों पर बैटिंग कर रहे ऋतुराज ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए आखिरी ओवर के आखिरी गेंद पर छक्का जड़ दिया। इस तरह वो 101 रन बनाकर के नाबाद रहे। सलामी बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ ने शनिवार को अपनी बैटिंग से हर किसी को दीवाना बना दिया।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। राजस्थान रॉयल्स के साथ खेले गये कल के मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ ने शतक जमाया। 95 रनों पर बैटिंग कर रहे ऋतुराज ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए आखिरी ओवर के आखिरी गेंद पर छक्का जड़ दिया। इस तरह वो 101 रन बनाकर के नाबाद रहे। सलामी बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ ने शनिवार को अपनी बैटिंग से हर किसी को दीवाना बना दिया। ऋतुराज (RITURAJ) ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए अपने आईपीएल करियर का पहला शतक ठोका। महाराष्ट्र की तरफ से घरेलू क्रिकेट खेलने वाले इस बल्लेबाज ने वेस्टइंडीज के दिग्गज खिलाड़ी ब्रायन लारा (BRAYAN LARA) को भी अपना मुरीद बना दिया है।

पढ़ें :- IPL 2022: फाफ डुप्लेसी मुझसे जल रहे होंगे, जानें क्यों ऋतुराज गायकवाड़ ने कही ये बात

लारा का कहना है कि ऋतुराज जिस तरह से प्रोपर क्रिकेटिंग शॉट्स (SHOTS) खेलकर रन बनाते हैं उसको देखकर काफी मजा आता है। लारा ने कहा कि मुझे उनके बारे में यही पसंद है कि कैसे इस पारियों को साथ में रखते हैं और कैसे वह दूसरे हाफ में धमाकेदार बैटिंग करते हैं। उनको देखकर काफी मजा आता है। उन्होंने दिखाया कि आप क्रिकेट के अच्छे शॉट्स खेलकर भी बड़े रन बना सकते हैं। और इस पर मुझे एक बल्लेबाज(BATSMAN) के तौर पर गर्व होता है। यह लाजवाब और अविश्वसनीय था। मैं उनको केएल राहुल की कैटेगरी में रखूंगा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...