1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. IPL 2021: कृष्णप्पा गौतम से गले मिल Rohit Sharma और Hardik Pandya ने दी बधाई, पार्टी भी मांगा

IPL 2021: कृष्णप्पा गौतम से गले मिल Rohit Sharma और Hardik Pandya ने दी बधाई, पार्टी भी मांगा

By शिव मौर्या 
Updated Date

Ipl 2021 Rohit Sharma And Hardik Pandya Congratulate Krishnappa Gautam Congratulations Party Also Sought

नई दिल्ली। चेन्नई में कल के दिन आईपीएल के अगले सत्र के लिए बोली लगाई जा रही थी। इस नीलामी में अनकैप्ड प्लेयर जिन्होंने कभी भी भारतीय टीम के लिए क्रिकेट नहीं खेला है। वो कृष्णप्पा गौतम है जिन्हें चेन्न्ई सुपर किंग्स ने 9 करोड़ 25 लाख रूपये में खरीदा है। इतने ज्यादा रूपये में बिकने वाले वो पहले भारतीय अनकैप्ड प्लेयर है। इनसे पहले ये रिकार्ड कुणाल पांड्या के पास था जिन्हें मुंबई की टीम ने उस समय 8.8 करोड़ रूपये में खरीदा था।

पढ़ें :- विराट कोहली ने कोरोना प्रोटोकॉल का पालन की अपील, बोले- आप सुरक्षित, तो देश महफूज

गौतम इस दौरान भारतीय टेस्ट क्रिकेट टीम के साथ है। वो टीम में नेट गेंदबाज के तौर पर शामिल किये गये है। कृष्णप्पा गौतम एक आलराउंडर है। जो गेंदबाजी के साथ साथ अच्छी बल्लेबाजी भी कर लेते है। इस समय वो भारतीय टीम के साथ अगले टेस्ट मैच के लिए अहमदाबाद पहुंचे है। जब खिलाड़ियों की बोली लगाई जा रही थी इस दौरान रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या उनके कमरे में पहुंचे और उनसे पार्टी भी मांगी।

कृष्णप्पा ने कहा कि मेरे मम्मी और पापा को जब इस बात की जानकारी हुई वो दोनो लोग रोने लगे। गौतम का बेस प्राइस 20 लाख रुपये था। उन्हें लेने के लिए कोलकाता नाइटराइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच बोली चली जबकि चेन्नई सुपरकिंग्स बाद में इसमें शामिल हुआ। कर्नाटक के इस 32 वर्षीय ऑलराउंडर का आईपीएल में खास रिकॉर्ड नहीं है। उन्होंने 2018 के बाद तीन सीजन में 24 मैच खेले और 186 रन बनाने के साथ 13 विकेट लिए। वह 2018 और 2019 में राजस्थान रॉयल्स की तरफ से खेले जबकि 2020 में किंग्स इलेवन पंजाब (अब पंजाब किंग्स) का हिस्सा थे जिसके लिए उन्हें केवल दो मैच खेलने का मौका मिला था।

 

पढ़ें :- चेन्नई के खिलाफ हमने बीच के ओवरों में बहुत अधिक विकेट गंवाए : संजू सैमसन

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X