1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. IPL 2021: 4 विकेट की रोमांचक जीत दर्ज के बाद रोहित शर्मा का बड़ा बयान, कहा- जिंदगी का सबसे रोमांचक…

IPL 2021: 4 विकेट की रोमांचक जीत दर्ज के बाद रोहित शर्मा का बड़ा बयान, कहा- जिंदगी का सबसे रोमांचक…

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ बड़े स्कोर वाले मैच में 4 विकेट की रोमांचक जीत दर्ज करने के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि यह उनकी जिंदगी का संभवत: सबसे रोमांचक टी20 मैच था। चेन्नई की 4 विकेट पर 218 रन के विशाल स्कोर का पीछा करते हुए मुंबई ने 6 विकेट पर 219 रन बनाकर आखिरी गेंद पर शानदार जीत दर्ज की।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Ipl 2021 Rohit Sharmas Big Statement After Registering A Thrilling 4 Wicket Win Said The Most Exciting Life

नई दिल्ली:मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच 1 मई को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में सीजन का 27वां मैच खेला गया। चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ बड़े स्कोर वाले मैच में 4 विकेट की रोमांचक जीत दर्ज करने के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि यह उनकी जिंदगी का संभवत: सबसे रोमांचक टी20 मैच था। चेन्नई की 4 विकेट पर 218 रन के विशाल स्कोर का पीछा करते हुए मुंबई ने 6 विकेट पर 219 रन बनाकर आखिरी गेंद पर शानदार जीत दर्ज की।

पढ़ें :- IPL 2021: सुरक्षित आपने देश वापस लौट रहे न्यूजीलैंड के दोनों क्रिकेटर गुरुप

उनके जीत के नायक रहे कीरोन पोलार्ड, जिन्होंने महज 34 गेंद में 87 रन की नाबाद पारी खेली। रोहित ने मैच के बाद पुरस्कार समारोह में कहा कि पोलार्ड ने अद्भुत पारी खेली। उन्होंने कहा, यह संभवतः मेरी जिंदगी का सबसे रोमांचक टी-20 मैच था। पोलार्ड लाजवाब थे। यह मैदान छोटा है तो ऐसे में गेंदबाजों के लिए स्थिति थोड़ी विकट थी।रोहित ने कहा कि उन्हें उम्मीद थी कि अगर कोई बल्लेबाज आखिरी तक क्रीज पर रहा तो लक्ष्य हासिल हो जाएगा।

आपको बता दें, उन्होंने कहा, हमें पता था कि यह बल्लेबाजी के लिए अच्छा मैदान है, ऐसे में हमने पूरे 20 ओवर तक क्रीज पर रहने का फैसला किया था। हमने अच्छी शुरूआत की और बाद में कृणाल पंड्या तथा पोलार्ड ने पारी को संभाला। टीम में हार्दिक पंड्या और जेम्स नीशाम की मौजूदगी से हमें जीत का भरोसा था। मैन ऑफ द मैच पोलार्ड ने बल्ले के साथ गेंद से भी कमाल दिखाया और दो ओवर में सिर्फ 12 रन देकर दो विकेट झटके।

अंतिम ओवर में भी मैंने स्ट्राइक अपने पास रखा

उन्होंने कहा, जब हम गेंदबाजी कर रहे तब हमारे गेंदबाज तेज गेंद फेंक रहे थे। उस पर रन बनाना आसान था इसलिए मैंने धीमी गेंदों का इस्तेमाल किया।पोलार्ड को कहा, वह आखिरी ओवर की सभी छह गेंद खुद खेलना चाहते थे। उन्होंने कहा,मुझे पता था गेंदबाज मेरे खिलाफ वाइड यॉर्कर गेंदों का इस्तेमाल करेंगे, लेकिन इस बार मैंने इसके लिए तैयारी की थी, जो मेरे काम आया। उन्होंने कहा, अंतिम ओवर में भी मैंने स्ट्राइक अपने पास रखा, क्योंकि मैं चाहता था कि छह के छह गेंद खुद खेलूं जिससे हमारे जीतने की संभावना अधिक रहे। चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी ने खराब क्षेत्ररक्षण को हार का कारण बताया।

पढ़ें :- IPL 2021: आईपीएल के बचे हुए मैचों की मेजबानी के लिए तैयार है श्रीलंका, कोरोना संकट के चलते हुआ था स्थगित

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X