1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. IPL 2021: रोहित शर्मा का बड़ा बयान, पहला मैच हारना कोई अहम बात नहीं ट्राफी जीतना ज्यादा महत्वपूर्ण

IPL 2021: रोहित शर्मा का बड़ा बयान, पहला मैच हारना कोई अहम बात नहीं ट्राफी जीतना ज्यादा महत्वपूर्ण

मैच खत्म होने के बाद मुंबई इंडियंस की टीम के कप्तान रोहित शर्मा मीडिया से मुखातिब थे। इस दौरान वो पहले मैच में मिली हार से थोड़ा भी निराश नहीं दिखे। रोहित ने पहले मैच में मिली हार पर प्रति​क्रिया देते हुए कहा कि मेरे लिए पहले मैच में मिली हार मायने नहीं रखती मायने रखता है चैंपियन बनना।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। कल से शुरु हुए आईपीएल के 14वें सत्र के पहले टी20 मैच में मुंबई इंडियंस को बैंगलोर रॉयल चैलेंजर्स की टीम ने 2 विकेट से हरा दिया। चेन्नई के एमए चिदंबरम क्रिकेट स्टेडियम में खेले गये इस सीजन के उद्घाटन मैच में बैंगलोर की टीम के कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीत कर के पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पहली पारी में बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई की टीम ने 9 विकेट गवां कर निर्धारित 20 ओवरों में 159 रनों का स्कोर बनाया।

पढ़ें :- ICC ODI Rankings : श्रेयस अय्यर-शुभमन गिल की लगी लॉटरी, जानें कौन से नंबर पर पहुंचे

मुबंई इंडियंस की ओर से ओपनर बल्लेबाज क्रिस लीन ने सर्वाधिक 49 रन बनाये। युवा बल्लेबाज सूर्य कुमार यादव और ईशान किशन ने क्रमश: 31 रन और 28 रनों की पारी खेली। 159 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी बैंगलोर की टीम ने 8 विकेट गवां कर इस लक्ष्य को आखिरी ओवर की आखिरी गेंद पर पा लिया। बैंगलोर की ओर से मैक्सवेल ने 39 रन तथा एबी डिविलियर्स ने 48 रन बनाये। मैच खत्म होने के बाद मुंबई इंडियंस की टीम के कप्तान रोहित शर्मा मीडिया से मुखातिब थे।

इस दौरान वो पहले मैच में मिली हार से थोड़ा भी निराश नहीं दिखे। रोहित ने पहले मैच में मिली हार पर प्रति​क्रिया देते हुए कहा कि मेरे लिए पहले मैच में मिली हार मायने नहीं रखती मायने रखता है चैंपियन बनना। इस दौरान रोहित की बात में उनका आत्मविश्वास साफ साफ झलक रहा था। उन्होंने आगे बोलते हुए कहा कि बहुत अच्छा मुकाबला रहा। हमने उन्हें आसानी से नहीं जीतने दिया। हालांकि हम अपने स्कोर से खुश नहीं थे। हमने 20 रन कम बनाए। हमने कुछ गलतियां की लेकिन ऐसा होता है। हमें उन्हें भूलकर आगे बढ़ना होगा। पिच बल्लेबाजी के लिए आसान नहीं थी और हमें अगले कुछ मैचों में इस पर सोचना होगा।

 

पढ़ें :- सूर्यकुमार के तूफानी शतक के बाद रोहित शर्मा का 11 साल पुराना ट्वीट वायरल, फैन्स बोले- हिटमैन भविष्यवक्ता हैं
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...