1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. IPL 2021: केकेआर की नाव के कैप्टन को ही सौवीं जीत पर क्रेडिट देना भूल गये शाहरुख खान

IPL 2021: केकेआर की नाव के कैप्टन को ही सौवीं जीत पर क्रेडिट देना भूल गये शाहरुख खान

चेन्नई के एमए चिदंबरम क्रिकेट स्टेडियम में कल केकेआर और हैदराबाद की टीम के बीच खेले गये मैच में केकेआर को 10 रनों से जीत मिली। ये केकेआर की आईपीएल इतिहास की सौवीं जीत है। हैदराबाद पर मिली सौंवी जीत के बाद टीम के मालिक और भारतीय फिल्मों के अभिनेता शाहरुख खान काफी उत्साहित दिखे हैं। उन्होंने ट्वीट करके सभी खिलाड़ियों और फैंस को बधाई भी दी है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। चेन्नई के एमए चिदंबरम क्रिकेट स्टेडियम में कल केकेआर और हैदराबाद की टीम के बीच खेले गये मैच में केकेआर को 10 रनों से जीत मिली। ये केकेआर की आईपीएल इतिहास की सौवीं जीत है। हैदराबाद पर मिली सौंवी जीत के बाद टीम के मालिक और भारतीय फिल्मों के अभिनेता शाहरुख खान काफी उत्साहित दिखे हैं। उन्होंने ट्वीट करके सभी खिलाड़ियों और फैंस को बधाई भी दी है।

पढ़ें :- IPL 2021: आईपीएल 2021 का खिताब जीतने वाली चेन्नई सुपर किंग्स पर हुई ईनाम में करोड़ो रुपये की बारिश

हालांकि किंग खान के इस ट्वीट में आठ खिलाड़ियों का जिक्र था, लेकिन हैरान करने वाली बात यह थी कि इन आठ खिलाड़ियों में कप्तान इयोन मोर्गन का जिक्र नहीं था। केकेआर की ओर से पहला मैच खेल रहे हरभजन सिंह को महज एक ओवर में गेंदबाजी का मौका मिला। शाहरुख के ट्वीट में उनका भी जिक्र था। शाहरुख ने केकेआर टीम को बधाई देते हुए ट्वीट में लिखा, आईपीएल में 100वीं जीत दर्ज करना अच्छा रहा।

पढ़ें :- इस उम्र में भी उसी जोश में गेंदबाजी कर रहा है ये पूर्व महान तेज गेंदबाज Viral Video...

वेल डन ब्वॉयज केकेआर, नीतीश राणा, दिनेश कार्तिक, प्रसिद्ध कृष्णा, राहुल, आंद्रे रसेल, हरभजन सिंह (उनको थोड़ी गेंदबाजी करते हुए देखना भी अच्छा लगा।), शाकिब अल हसन और पैट कमिंस, सच कहूं तो सबको खेलते देखना अच्छा लगा। आपको बता दें कि चेन्नई और मुंबई की टीम के बाद ऐसा कारनामा करने वाली केकेआर तीसरी टीम बनी है।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...