1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IPL 2021: आईपीएल के बचे हुए मैचों की मेजबानी के लिए तैयार है श्रीलंका, कोरोना संकट के चलते हुआ था स्थगित

IPL 2021: आईपीएल के बचे हुए मैचों की मेजबानी के लिए तैयार है श्रीलंका, कोरोना संकट के चलते हुआ था स्थगित

कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए आईपीएल 2021 को अनिश्चितकालीन के लिए स्थगित कर दिय गया। वहीं, इस बीच कई देशों ने अपने यहां बचे हुए मैचों को खेलने का प्रस्ताव रखा है। इस बीच श्रीलंका ने भी आईपीएल 2021 के बाकी मैचों को के लिए मेजबानी करने का प्रस्ताव भारत के सामने रखा है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए आईपीएल 2021 को अनिश्चितकालीन के लिए स्थगित कर दिय गया। वहीं, इस बीच कई देशों ने अपने यहां बचे हुए मैचों को खेलने का प्रस्ताव रखा है। इस बीच श्रीलंका ने भी आईपीएल 2021 के बाकी मैचों को के लिए मेजबानी करने का प्रस्ताव भारत के सामने रखा है।

पढ़ें :- T20 World Cup 2022: सेमीफाइनल में पहुंचने वाली दूसरी टीम बनी इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया टूर्नामेंट से बाहर

श्रीलंका क्रिकेट की मैनेजिंग समिति के प्रमुख अर्जुन डे सिल्वा ने कहा कि हम हमारे यहां शेष आईपीएल सीजन की मेजबानी करना चाहते हैं। उन्होंने सितंबर महीने के लिए इस प्रस्ताव को आगे बढ़ाया है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो बीसीसीआई की टॉप च्वाइस में संयुक्त अरब अमीरात का नाम शामिल है, यानी बीसीसीआई सितंबर में यूएई में आईपीएल के शेष सीजन को पूरा करने पर विचार कर रहा है।

इस पर डी सिल्वा का कहना है कि हां, हमने सुना है कि बीसीसीआई की पहली पसंद यूएई है लेकिन सभी कारणों के लिए श्रीलंका को अनदेखा नहीं किया जा सकता। बता दें कि, ये आईपीएल का 14वां सीजन था, जिसे कोरोना वायरस की वजह से आधे में ही रद्द करना पड़ा। बीसीसीआई के बायो बबल की व्यवस्था के बाद भी कोरोना का संक्रमण आईपीएल तक पहुंच ही गया।

 

पढ़ें :- ICC T20 World Cup: एशियाई चैंपियन श्रीलंका को नामीबिया ने चटाई धूल, पहले ही मैच में 53 रनों से हराया
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...