1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. IPL 2021: सुनिल गवास्कर ने अपनी आईपीएल की टीम चुनी, देखें किसे बनाया टीम का कप्तान

IPL 2021: सुनिल गवास्कर ने अपनी आईपीएल की टीम चुनी, देखें किसे बनाया टीम का कप्तान

इसके बीच भारत के पूर्व क्रिकेटर और महान खिलाड़ी सुनिल गवास्कर ने अपनी आईपीएल की टीम भी चुन ली है। उन्होंने अपनी टीम में भारत के सात और विदेश के चार खिलाड़ियों को जगह दी है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। आज से आईपीएल के 14वें सत्र का आगाज होना है। सभी क्रिकेट प्रशंसको के लिए ये एक अच्छी खबर है। टी20 क्रिकेट के इस महाकुंभ में जोरदार मुकाबले देखने को मिलेंगे। शानदार चौकें छक्कें देखने को मिलेंगे रोचक कैचेज देखने को मिलेंगे। इन सबके बीच कई खिलाड़ी ये बताने में जुटे हुए हैं कि कौन इस बार का खिताब जीतेगा और कौन नहीं। आज खेले जाने वाले मुंबई और बैंगलोर के बीच मैच में कौन जीतेगा वगेरा वगेरा।

पढ़ें :- विराट ही नहीं सौरभ,राहुल जैसे कप्तानों ने भी नहीं जीता विश्व कप तो क्या वो अच्छे खिलाड़ी नहीं, जानें किसने कहा

इसके बीच भारत के पूर्व क्रिकेटर और महान खिलाड़ी सुनिल गवास्कर ने अपनी आईपीएल की टीम भी चुन ली है। उन्होंने अपनी टीम में भारत के सात और विदेश के चार खिलाड़ियों को जगह दी है। उन्होंने अपनी टीम की कप्तानी भारत के पूर्व क्रिकेटर और विश्व विजेता कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी को सौंपी है। गवास्कर ने अपनी टीम में चार विदेशी खिलाड़ी क्रिस गेल,डेविड वार्नर,डिविलियर्स समेत सुनील नरेण को रखा है। जबकि श्रीलंका के तेज गेंदबाज मलिंगा को बारहवें खिलाड़ी के तौर पर टीम में रखा गया है।

गवास्कर के द्वारा चुनी गई टीम इस प्रकार है—

रोहित शर्मा, क्रिस गेल, डेविड वार्नर, विराट कोहली, सुरेश रैना, एबी डिविलियर्स, महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान व विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, सुनील नरेन, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, लसिथ मलिंगा(12वें खिलाड़ी)।

पढ़ें :- पाकिस्तानी क्रिकेटर ने विराट कोहली को दी सलाह, कहा-सबको माफ करो और आगे बढ़ो
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...