1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IPL 2021 : सनराइजर्स हैदराबाद ने डेविड वॉर्नर की जगह केन विलियमसन को बनाया नया कप्तान

IPL 2021 : सनराइजर्स हैदराबाद ने डेविड वॉर्नर की जगह केन विलियमसन को बनाया नया कप्तान

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने आईपीएल के शेष मैचों के लिए केन विलियसमन को अपना नया कप्तान नियुक्त किया है। टीम ने डेविड वॉर्नर को कप्तानी से हटाने का फैसला किया है। हैदराबाद की टीम का प्रदर्शन इस सीजन कुछ खास नहीं रहा है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने आईपीएल के शेष मैचों के लिए केन विलियसमन को अपना नया कप्तान नियुक्त किया है। टीम ने डेविड वॉर्नर को कप्तानी से हटाने का फैसला किया है। हैदराबाद की टीम का प्रदर्शन इस सीजन कुछ खास नहीं रहा है। बता दें कि टीम छह में से पांच मैचों में हार का सामना कर चुकी है। इस बात की जानकारी हैदराबाद की टीम ने अपने ट्विटर हैंडल पर दी है। विलियसमन वॉर्नर की गैरमौजूदगी में हैदराबाद की पहले भी कप्तानी कर चुके हैं।

पढ़ें :- ICC ODI Rankings : श्रेयस अय्यर-शुभमन गिल की लगी लॉटरी, जानें कौन से नंबर पर पहुंचे

हैदराबाद ने इस सीजन अब तक खेले 6 मैचों में से 5 में हार का सामना किया है और टीम इस समय प्वॉइंट टेबल पर सबसे नीचे है। आखिरी मुकाबले में टीम को चेन्नई सुपर किंग्स के हाथों 7 विकेट से करारी शिकस्त झेलनी पड़ी थी। हैदराबाद के बल्लेबाज उम्मीद के मुताबिक इस सीजन प्रदर्शन नहीं कर सके और यही वजह है कि टीम ने कुछ बेहद करीबी मैच गंवाए हैं। विलियमसन चोटिल होने के चलते शुरुआती मैचों में नहीं खेले थे, लेकिन पिछले दो मैचों में वह प्लेइंग इलेवन का हिस्सा रहे थे और उन्होंने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली के खिलाफ 66 रनों की दमदार पारी खेली थी।

पढ़ें :- IPL : वेस्टइंडीज के महान बल्लेबाज ब्रायन लारा सनराइजर्स हैदराबाद के हेड कोच बने, इनकी जगह ली

डेविड वॉर्नर की हालिया फॉर्म भी इस सीजन कुछ खास नहीं रही है और उन्होंने 6 मैचों में 193 रन बनाए हैं, लेकिन उनका स्ट्राइक रेट महज 110.28 का रहा है। यही हाल मनीष पांडेय का भी रहा है और वह भी तेजी से रन बटोरने में नाकाम रहे हैं। गेंदबाजी में भुवनेश्वर कुमार पूरी तरह से फिट नहीं है, जबकि टी नटराजन पहले ही घुटने की चोट के चलते पूरे सीजन से बाहर हो चुके हैं। हैदराबाद ने साल 2016 में आईपीएल के खिताब को अपने नाम किया था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...