1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IPL 2021: चेन्नई ने मैच जीता सूर्य कुमार यादव ने दिल, जानें क्या किया ऐसा

IPL 2021: चेन्नई ने मैच जीता सूर्य कुमार यादव ने दिल, जानें क्या किया ऐसा

कल आईपीएल 2021 के दूसरे फेज के खेले गये पहले मैच में चेन्नई की टीम ने मुंबई को 20 रनों से हरा दिया। इस मैच के दौरान सूर्य कुमार यादव ने अपने विपक्ष की टीम के प्लेयर ऋतुराज गायकवाड़ के साथ पारी खत्म होने पर पवेलियन लौटते वक्त ऐसा व्यवहार किया जिसने करोड़ो लोगो का दिल जीत लिया।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। कल आईपीएल 2021 के दूसरे फेज के खेले गये पहले मैच में चेन्नई की टीम ने मुंबई को 20 रनों से हरा दिया। इस मैच के दौरान सूर्य कुमार यादव ने अपने विपक्ष की टीम के प्लेयर ऋतुराज गायकवाड़ के साथ पारी खत्म होने पर पवेलियन लौटते वक्त ऐसा व्यवहार किया जिसने करोड़ो लोगो का दिल जीत लिया। महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई की टीम ने सबसे पहले टॉस जीत कर के पहले बल्लेबाजी का फैसला किया।

पढ़ें :- IPL 2022: जानें क्यों नहीं मिला अर्जुन तेंदुल्कर को मुंबई इंडियंस के लिए खेलने का मौका, सामने आई असली वजह

यूएई में खेले जा रहे इस टूर्नामेंट में पहली पारी में बल्लेबाजी करते हुए चेन्न्ई की टीम ने 156 रनों का स्कोर बनाया। चेन्नई की ओर से ओपनर बल्लेबाज ऋतुराज ने अकेले नाबाद 88 रनों की पारी खेली। ऋतु ने अपनी पारी के दौरान कई दर्शनीय शॉट खेले। चेन्नई की पारी के अंतिम गेंद पर बुमराह के ओवर में उनके द्वारा स्वीप कर के लगाया गया छक्का तो और भी लाजवाब था।

दूसरी पारी में लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई की टीम मात्र 136 रन ही बना पाई और मैच 20 रनों के अंतर से गवां दिया। दरअसल जब सीएसके की पारी खत्म हुई, तो सूर्यकुमार यादव झट से ऋतुराज के पास पहुंचे और उन्हें उनकी शानदार पारी के लिए शाबाशी दी। सूर्यकुमार और ऋतुराज की इस फोटो को आईपीएल के आधिकारिक ट्विटर पेज पर भी शेयर किया गया है और इसको स्पिरिट ऑफ क्रिकेट का कैप्शन दिया गया है। आपको बता दें कि इस जीत के बाद सीएसके प्वॉइंट्स टेबल में भी टॉप पर पहुंच गया है, जबकि मुंबई इंडियंस चौथे स्थान पर ही बना हुआ है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...