HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IPL 2021: आईपीएल का बचा हुआ मैच मुंबई में हो सकता है शिफ्ट, बीसीसीआई ले सकता है फैसला

IPL 2021: आईपीएल का बचा हुआ मैच मुंबई में हो सकता है शिफ्ट, बीसीसीआई ले सकता है फैसला

कोरोना संकट के बीच आईपीएल 2021 खेला जा रहा है। इस सीजन के 29 मैच हो चुके हैं। वहीं, बाकी बचे हुए मैचों को मुंबई शिफ्ट करने की तैयारी चल रही है। इसको लेकर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) जल्द ही फैसला ले सकता है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। कोरोना संकट के बीच आईपीएल 2021 खेला जा रहा है। इस सीजन के 29 मैच हो चुके हैं। वहीं, बाकी बचे हुए मैचों को मुंबई शिफ्ट करने की तैयारी चल रही है। इसको लेकर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) जल्द ही फैसला ले सकता है।

पढ़ें :- IND vs ZIM: भारत ने जिम्बाब्वे को 10 विकेट से हराया, जायसवाल-गिल ने जड़े अर्धशतक

टूर्नामेंट का 30वां मैच सोमवार को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के बीच 3 मई को अहमदाबाद में खेला जाना था, जिसे स्थगित करना पड़ा। केकेआर के वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर की कोविड-19 टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद इस मैच को स्थगित करने का फैसला लिया गया।

ईएसपीएन क्रिकइंफो की खबर के मुताबिक, कोरोना के रिस्क को कम करने के लिए बीसीसीआई आईपीएल के बचे हुए मैचों को मुंबई में शिफ्ट करने की तैयारी कर ली है। आने वाले वीकेंड तक यह किया जा सकता है और उससे पहले के सभी मैच शेड्यूल के मुताबिक ही खेले जाएंगे।

इसके अलावा आईपीएल का फाइनल मैच जो 30 मई को खेला जाना है, उसको जून के पहले सप्ताह में शेड्यूल किया जा सकता है। मुंबई के तीन स्टेडियम वानखेड़े, डीवाई पाटिल और ब्रेबॉर्न में आईपीएल के बचे हुए मैच कराए जा सकते हैं। हालांकि, बीसीसीआई की तरफ से इसको लेकर कोई आधिकारिक सूचना नहीं आई है।

पढ़ें :- सात राज्यों में हुए उपचुनाव के नतीजों ने स्पष्ट कर दिया है कि भाजपा का बुना गया ‘भय और भ्रम’ का जाल टूट चुका है: राहुल गांधी
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...