1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. IPL 2021: आईपीएल के बचे मुकाबले से बाहर हुए 22 करोड़ के ये दो खिलाड़ी

IPL 2021: आईपीएल के बचे मुकाबले से बाहर हुए 22 करोड़ के ये दो खिलाड़ी

इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन के बचे हुए मुकाबलों को यूएई में अगले महीने से आयोजित किया जाना है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड की बहुचर्चित लीग में दुनिया के तमाम दिग्गज और युवा खिलाड़ी खेलने चाहते हैं।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

IPL 2021: इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन के बचे हुए मुकाबलों को यूएई(UAE) में अगले महीने से आयोजित किया जाना है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड की बहुचर्चित लीग में दुनिया के तमाम दिग्गज और युवा खिलाड़ी खेलने चाहते हैं। टूर्नामेंट की फ्रेंचाइजी टीम पंजाब किंग्स(PK) ने यूएई में खेले जाने वाले मुकाबलों से पहले टीम में नए खिलाड़ी को शामिल किया है। जबकि दो खिलाड़ी रिचर्ड्सन और रिले मेरेडिथ आइपीएल(IPL) के इस सीजन के बचे हुए मुकाबलों में नहीं खेल पाएंगे।

पढ़ें :- Breaking- IPL पर कोरोना का अटैक, सनराइजर्स हैदराबाद का एक खिलाड़ी कोविड पॉजिटिव

वह टूर्नामेंट से बाहर हो चुके हैं और टीम को उनकी जगह किसी खिलाड़ी को शामिल करना था। झाय और मेरेडिथ(MEDERITH) को पंजाब किंग्स की टीम ने नीलामी में उंची बोली लगाकर साथ जोड़ा था। झाय को 14 करोड़(CAROR) जबकि मेरेडिथ को 8 करोड़ रुपये देकर अपनी टीम में शामिल किया था। इनकी जगह टीम में हाल ही में आस्ट्रेलिया की तरफ से टी20 डेब्यू करने वाले नाथन एलिस(ELIS) को झाय(JHAY) रिचर्डसन की जगह सीजन के बचे मुकाबलों के लिए टीम के साथ जोड़ा गया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...