1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. IPL 2021: डीविलियर्स अगले साल भी आरसीबी के लिए खेलेंगे या नहीं, हुआ कंफर्म

IPL 2021: डीविलियर्स अगले साल भी आरसीबी के लिए खेलेंगे या नहीं, हुआ कंफर्म

कोलकाता नाइट राइडर्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को सोमवार को चार विकेट से हराकर आईपीएल के दूसरे क्वालीफायर में जगह बना ली जहां उसका मुकाबला बुधवार को दिल्ली कैपिटल्स से होगा। इस हार के साथ विराट का बैंगलोर को एक बार अपनी कप्तानी में चैंपियन बनाने का सपना टूट गया।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। कोलकाता नाइट राइडर्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर(RCB) को सोमवार को चार विकेट से हराकर आईपीएल के दूसरे क्वालीफायर में जगह बना ली जहां उसका मुकाबला बुधवार को दिल्ली कैपिटल्स से होगा। इस हार के साथ विराट का बैंगलोर को एक बार अपनी कप्तानी में चैंपियन(Champion) बनाने का सपना टूट गया। मैच के बाद विराट कोहली ने सबको संबोधित करते हुए इस बात से पर्दा हटा दिया कि एबी डिविलियर्स का टीम के साथ भविष्य (Future) क्या होगा।

पढ़ें :- VIDEO: ढाई मिनट से कम समय में RCB के साथ एबी डिविलियर्स का सफर, हो जायेंगे इमोशनल

कोहली ने कोलकाता के खिलाफ टॉस के दौरान बताया कि वह और दक्षिण अफ्रीका के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज एबी डीविलियर्स अगले साल भी बैंगलोर की टीम के लिए खेलना जारी रखेंगे। विराट ने कहा, मैं और डीविलियर्स आगामी वर्षों में भी आरसीबी के लिए खेलना जारी रखेंगे। निश्चित रूप से, हम दोनों आगामी वर्षों में आईपीएल(IPL) में आरसीबी के लिए एक साथ खेलेंगे।’ कोहली ने 2013 के आईपीएल सीजन में बैंगलोर की कप्तानी(Captain) संभाली थी। उनसे पहले डेनियल विटोरी इस भूमिका को निभा रहे थे। इस बीच बैंगलोर की टीम चार बार प्लेऑफ में पहुंची है व साल 2016 में उसने फाइनल तक का सफर तय किया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...