1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. IPL 2021: शार्दुल किसको कर रहे है मिस फोटो शेयर कर कहा, बहुत याद आ रही है

IPL 2021: शार्दुल किसको कर रहे है मिस फोटो शेयर कर कहा, बहुत याद आ रही है

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर इस वक्त आईपीएल की अपनी टीम चेन्न्ई सुपर किंग्स के साथ है। वो जल्द ही शुरु होने वाले आईपीएल के 14वें सत्र के लिए चेन्नई की टीम के साथ अभ्यास में लगे हुए है। भारत और इंग्लैंड के बीच हुई सीरीज हो या आस्ट्रेलिया का दौरा हो शार्दुल ने अपने अच्छे प्रदर्शन से सबका दिल जीत लिया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। भारतीय टीम के तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर इस वक्त आईपीएल की अपनी टीम चेन्न्ई सुपर किंग्स के साथ है। वो जल्द ही शुरु होने वाले आईपीएल के 14वें सत्र के लिए चेन्नई की टीम के साथ अभ्यास में लगे हुए है। भारत और इंग्लैंड के बीच हुई सीरीज हो या आस्ट्रेलिया का दौरा हो शार्दुल ने अपने अच्छे प्रदर्शन से सबका दिल जीत लिया है। इंग्लैंड के साथ हुई टी20 मैचों की सीरीज और वन डे मैचों की सीरीज में शार्दुल ने भारत की ओर से सर्वाधिक विकेट चटकाये हैं।

पढ़ें :- IPL 2022: जानें क्यों इस टीम को आईपीएल खिताब जीतते देखना चाहते हैं सुरेश रैना, लखनऊ का नहीं लिया नाम

उन्होंने टीम के लिए ऐसे समय में विकेट चटकाया है जिस समय टीम को उसकी सबसे ज्यादा जरुरत थी। ऐसे में चेन्नई की टीम भी उनसे आईपीएल में ऐसे ही प्रदर्शन की उम्मीद करेगी। आस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड ने अपने निजी कारणों का हवाला देकर आईपीएल में चेन्नई की टीम से नाम वापस ले लिया है। ऐसे में शार्दुल की जिम्मेदारी और बढ़ गयी है।

इस दौरान शार्दुल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया है, फोटो में वह रोहित, हार्दिक और चहल के साथ सेल्फी लेते हुए दिख रहे हैं। जिसमें वह टीम इंडिया के साथी खिलाड़ियों के साथ नजर आ रहे हैं। शार्दुल ने कैप्शन में लिखा कि वह अपने इन साथियों को काफी मिस कर रहे हैं। 9 अप्रैल से शुरु होने वाले आईपीएल 2021 सत्र के दूसरे दिन 10 अप्रैल को चेन्नई की टीम का मुकाबला पिछले सीजन की उपविजेता टीम दिल्ली के साथ होना है।

 

पढ़ें :- IPL 2022: RCB के लिए आई एक और अच्छी खबर, ये शानदार क्रिकेटर प्ले आफ के लिए रहेगा मौजूद

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...