1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IPL 2021: MS Dhoni के लिए अब रन बना पाना क्यों होगा बहुत मुश्किल, जानें क्यों और किसने कहा

IPL 2021: MS Dhoni के लिए अब रन बना पाना क्यों होगा बहुत मुश्किल, जानें क्यों और किसने कहा

IPL 2021 के पहले सात मैचों में महेंद्र सिंह धौनी बल्लेबाजी करने काफी नीचे आ रहे थे। इस सीजन के पहले हिस्से में उन्होंने दूसरे बल्लेबाजों को जमकर प्रमोट किया और अपने-आप को बल्लेबाजी में काफी नीचे रखा था। धौनी इन मैचों में रन बनाने के लिए संघर्ष देखे गए थे।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। IPL 2021 के पहले सात मैचों में महेंद्र सिंह धौनी बल्लेबाजी करने काफी नीचे आ रहे थे। इस सीजन के पहले हिस्से में उन्होंने दूसरे बल्लेबाजों को जमकर प्रमोट किया और अपने-आप को बल्लेबाजी में काफी नीचे रखा था। धौनी(Dhoni) इन मैचों में रन बनाने के लिए संघर्ष देखे गए थे।

पढ़ें :- Breaking- IPL पर कोरोना का अटैक, सनराइजर्स हैदराबाद का एक खिलाड़ी कोविड पॉजिटिव

एक बार फिर से आइपीएल 2021 पार्ट-टू की शुरुआत 19 सितंबर से होने जा रहा है और वो टीम के लिए रन बना पाएंगे या नहीं इसके बारे में पूर्व भारतीय ओपनर बल्लेबाज गौतम गंभीर (Gautam gambhir) ने बताया। धौनी अपने टी20 क्रिेकेट करियर के आखिरी दौर में टीम के लिए एक मेंटर और विकेटकीपर बनने की कोशिश कर रहे हैं।

गंभीर ने आगे कहा कि, इसके पीछे कारण यह है कि वह शायद एक मेंटर और विकेटकीपर बनने की कोशिश कर रहे हैं जो टीम का नेतृत्व कर सकें और विकेट कीपिंग (Wicket keeping) कर सकें। वो क्रीज पर तब उतरना चाहते है जब स्थिति ये हो कि उन्हें उतरना ही होगा और आखिरी की 8-10 गेंदें खेलनी होंगी। गंभीर ने आगे कहा कि, आइपीएल में उन खिलाड़ियों के लिए रन बनाना थोड़ा मुश्किल हो जाता है जो इंटरनेशनल क्रिकेट नहीं खेल रहे हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...