1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. IPL 2022: कोहली के बाद RCB का यह पूर्व खिलाड़ी बन सकता है कप्तान, डिविलियर्स नहीं उनकी भी उम्र हो चली

IPL 2022: कोहली के बाद RCB का यह पूर्व खिलाड़ी बन सकता है कप्तान, डिविलियर्स नहीं उनकी भी उम्र हो चली

विराट कोहली के ये एलान करने की बाद की वो आइपीएल 2021 के बाद आरसीबी की कप्तानी नहीं करेंगे। आरसीबी किसको अपनी टीम का कप्तान बनायेगा ये एक बड़ा सवाल है। अगले साल मेगा आक्शन भी होना है और ऐसे में इस बात की पूरी संभावना है कि टीम पूरी तरह से बदल जाए, लेकिन सवाल फिर से वही सामने आता है कि टीम का कप्तान कौन हो सकता है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। विराट कोहली के ये एलान करने की बाद की वो आइपीएल 2021(IPL 2021) के बाद आरसीबी की कप्तानी नहीं करेंगे। आरसीबी किसको अपनी टीम का कप्तान बनायेगा ये एक बड़ा सवाल है। अगले साल मेगा आक्शन भी होना है और ऐसे में इस बात की पूरी संभावना है कि टीम पूरी तरह से बदल जाए, लेकिन सवाल फिर से वही सामने आता है कि टीम का कप्तान कौन हो सकता है। वैसे तो आरसीबी(RCB) नए सिरे से खिलाड़ियों को टीम में शामिल करेगी और उन्हीं में से कोई टीम का कप्तान होगा, पर वो कौन हो सकता है इसके बारे में पूर्व तेज गेंदबाज डेल स्टेन(DALE STANE) ने बताया।

पढ़ें :- IPL 2021: डीविलियर्स अगले साल भी आरसीबी के लिए खेलेंगे या नहीं, हुआ कंफर्म

डेल स्टेन ने आरसीबी का कप्तान कौन हो सकता है इसके बारे में बात करते हुए कहा कि केएल राहुल को आरसीबी(AUCTION) अगली निलामी में खरीदेगी और वो इस टीम के कप्तान बन सकते हैं। डेल ने कहा कि मुझे जो एक नाम क्लिक कर रहा है वो आरसीबी के पूर्व खिलाड़ी केएल राहुल हैं। मुझे ऐसा लगता है कि अगले साल वो आरसीबी में वापसी करेंगे और टीम की कप्तानी(CAIPTAN) कर सकते हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...