1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. IPL 2022: RCB के लिए आई एक और अच्छी खबर, ये शानदार क्रिकेटर प्ले आफ के लिए रहेगा मौजूद

IPL 2022: RCB के लिए आई एक और अच्छी खबर, ये शानदार क्रिकेटर प्ले आफ के लिए रहेगा मौजूद

कल मुंबई की टीम ने जैसे ही दिल्ली की टीम को हराया आरसीबी के लिए एक खुशखबरी की बात हुई की बैंग्लोर की टीम ने प्ले आफ में जगह बना लिया। आज रॉयल चैलेंजर्स की टीम के लिए दोहरी खुशी का दिन है। प्ले आफ से पहले ये टीम के हिस्से आई है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। कल मुंबई की टीम ने जैसे ही दिल्ली की टीम को हराया आरसीबी के लिए एक खुशखबरी की बात हुई की बैंग्लोर की टीम ने प्ले आफ में जगह बना लिया। आज रॉयल चैलेंजर्स की टीम के लिए दोहरी खुशी का दिन है। प्ले आफ से पहले ये टीम के हिस्से आई है। फाफ डुप्लेसी की कप्तानी वाली टीम के लिए अच्छी खबर ये है कि टीम के तेज गेंदबाज हर्षल पटेल फिट हो गए हैं और वे उस अहम मैच में खेल सकते हैं।

पढ़ें :- जानें किस क्रिकेटर ने कहा, शर्म की बात है दिल्ली की टीम के लिए की वो आइपीएल 2022 के प्ले आफ में जगह नहीं बना सकी

हर्षल पटेल ने खुद इस बात के संकेत दिए हैं कि वे 25 मई को कोलकाता के ईडन गार्डन में लखनऊ सुपर जाएंट्स से भिड़ने के लिए बिल्कुल फिट हैं और अब उनकी चोट भी ठीक हो चुकी है। हर्षल पटेल को गुजरात टाइटन्स के खिलाफ फील्डिंग के दौरान हाथ में चोट लगी थी।

इसके बाद आरसीबी के फीजियो ने हर्षल पटेल को कुछ दिन आराम की सलाह दी थी और उन्होंने ऐसा किया और वे फिट होने की कगार पर हैं। बता दें कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने मुंबई इंडियंस को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मिली जीत के पास आईपीएल 2022 के प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर लिया है। हालांकि, टीम चौथे नंबर पर होगी। ऐसे में आरसीबी प्लेऑफ में एलिमिनेटर मैच लखनऊ के खिलाफ खेलने उतरेगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...