1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. IPL 2022: चैंपियन गुजरात टाइटंस गुजरात में करेगी रोड शो, जबरदस्त भीड़ उमड़ने की उम्मीद

IPL 2022: चैंपियन गुजरात टाइटंस गुजरात में करेगी रोड शो, जबरदस्त भीड़ उमड़ने की उम्मीद

आईपीएल की नई चैंपयिन टीम गुजरात टाइटंस अपनी जीत का जश्न सोमवार को अहमदाबाद में रोड शो कर के मनायेगी। ट्रॉफी के साथ टीम ने बस टूर का प्लान किया है और वह अपने फैंस ओर सपोर्ट्स को शुक्रियादा करना चाहते हैं।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। आईपीएल की नई चैंपयिन टीम गुजरात टाइटंस अपनी जीत का जश्न सोमवार को अहमदाबाद में रोड शो कर के मनायेगी। ट्रॉफी के साथ टीम ने बस टूर का प्लान किया है और वह अपने फैंस ओर सपोर्ट्स को शुक्रियादा करना चाहते हैं। गुजरात टाइटंस ने अपने इस रोड शो की जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए दी। वहीं सूत्रों की माने तो यह रोड शो उस्मानपुरा रिवरफ्रंट से शुरू होगा और विश्वकुंज रिवरफ्रंट पर खत्म होगा।

पढ़ें :- WTC Final Scenarios : टीम इंडिया के सामने नंबर-1 ऑस्ट्रेलिया की चुनौती, जानें फाइनल का समीकरण

बता दें कि गुजरात ने रविवार रात राजस्थान रॉयल्स पर 7 विकेट से जीत दर्ज कर अपने डेब्यू सीजन में खिताब जीता। इस जीत के हीरो कप्तान हार्दिक पांड्या रहे जिन्होंने अपनी ऑलराउंड परफॉर्मेंस से महफिल लूटी। हार्दिक ने गेंदबाजी में तीन विकेट लेने के साथ 34 रनों की अहम पारी भी खेली। उनको इस ऑलराउंड परफॉर्मेंस के चलते मैन ऑफ द मैच के अवॉर्ड से नवाजा गया। इसके साथ ही हार्दिक पांडया आईपीएएल इतिहास के तीसरे ऐसे कप्तान बन गए हैं, जिन्होंने बतौर कप्तान अपने डेब्यू सीजन में ही आईपीएल खिताब जीता है। उनसे पहले शेन वॉर्न और रोहित शर्मा यह कमाल कर चुके हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...