1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. IPL 2022: चेन्नई और लखनऊ सुपर जवाइंट्स के बीच आज होगी भिडंत, प्लेइंग इलेवन में शामिल हो सकते हैं ये खिलाड़ी

IPL 2022: चेन्नई और लखनऊ सुपर जवाइंट्स के बीच आज होगी भिडंत, प्लेइंग इलेवन में शामिल हो सकते हैं ये खिलाड़ी

आईपीएल 2022 के हर मैच में खूब रोमांच देखने को मिल रहा है। चौके-छक्के के साथ ही गेंदबाजों का कहर भी देखने को मिल रहा है। आईपीएल का सातवां मुकाबला लखनऊ सुपर जवाइंट्स  (Lucknow Super Giants Team) और चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के बीच मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेला जाएगा। दरअसल, दोनों टीमें अपना पहला मुकाबला हार चुकी हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

IPL 2022: आईपीएल 2022 के हर मैच में खूब रोमांच देखने को मिल रहा है। चौके-छक्के के साथ ही गेंदबाजों का कहर भी देखने को मिल रहा है। आईपीएल का सातवां मुकाबला लखनऊ सुपर जवाइंट्स  (Lucknow Super Giants Team) और चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के बीच मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेला जाएगा। दरअसल, दोनों टीमें अपना पहला मुकाबला हार चुकी हैं।

पढ़ें :- IPL 2023: क्या आईपीएल के अगले सीजन में CSK में वापसी चाहते हैं सुरेश रैना, जानें क्यों उठा ये सवाल

ऐसे में आज दोनों टीमों के सामने बड़ी चुनौती है। चेन्नई को जहां सीजन के ओपनिंग मुकाबले में केकेआर ने मात दी थी, वहीं लखनऊ को गुजरात ने हराया था। हारी हुई दोनों टीमों के लिए आज का मुकाबला बेहद ही अहम है।

दोनों टीमें अपनी अपनी जीत के लिए मैदान में उतरेंगी। बताया जा रहा है कि आज दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन में बदलाव भी देखा जा सकता है। चेन्नई सुपर किंग्स के साथ मोईन अली भी जुड़ चुके हैं। ऐसे में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम में आज बदलाव दिख सकता है। इसके साथ ही पहला मैच हारने के बाद केएल राहुल भी अपनी टीम में बदलाव कर सकते हैं।

लखनऊ सुपर जाइंट्स (संभावित प्लेइंग XI):
केएल राहुल (कप्तान), क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), एविन लुईस, मनीष पांडे, दीपक हुड्डा, कुणाल पांड्या, मोहसिन खान, आयुष बडोनी, दुष्मंथा चमीरा, रवि बिश्नोई, अवेश खान।

चेन्नई सुपर किंग्स (संभावित प्लेइंग XI):
रुतुराज गायकवाड़, डेवोन कॉनवे, मोईन अली, रॉबिन उथप्पा, अंबाती रायुडू, रवींद्र जडेजा (कप्तान), शिवम दुबे, एमएस धोनी (विकेटकीपर), ड्वेन ब्रावो, एडम मिल्ने, तुषार देशपांडे।

पढ़ें :- IPL 2022: जानें क्यों इस टीम को आईपीएल खिताब जीतते देखना चाहते हैं सुरेश रैना, लखनऊ का नहीं लिया नाम

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...