1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. IPL 2022: पांचवे मैच से पहले चेन्नई को लगा तगड़ा झटका, मुख्य गेंदबाज के टूर्नामेंट से बाहर होने की संभावना

IPL 2022: पांचवे मैच से पहले चेन्नई को लगा तगड़ा झटका, मुख्य गेंदबाज के टूर्नामेंट से बाहर होने की संभावना

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के लिए अब तक आईपीएल का 15वां सत्र काफी निराशाजनक रहा है। खेले गये चार मैचों में से सभी में टीम को हार का सामना करना पड़ा है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के लिए अब तक आईपीएल का 15वां सत्र काफी निराशाजनक रहा है। खेले गये चार मैचों में से सभी में टीम को हार का सामना करना पड़ा है। रवींद्र जडेजा की कप्तानी में टीम की हालत खराब नजर आ रही है। आज टीम को इस सीजन का पांचवा मैच बैंग्लोर रॉयल चैलेंजर्स के खिलाफ खेलना है।

पढ़ें :- क्या धोनी की तरह भूमिका अदा करेंगे हार्दिक पांड्या? सवाल पूछे जाने पर कह दी ये बड़ी बातें

इस मैच से पहले चेन्नई की टीम को तगड़ा झटका लगा है। बता दें कि टीम की गेंदबाजी के रीढ़ के हड्डी रहे दीपक चाहर के पूरे टूर्नामेंट से बाहर होने की संभावना है। दीपक चाहर इस समय बेंगलुरु में नेशनल क्रिकेट एकेडमी (एनसीए) में हैं और वो अपनी इंजरी से उबरने के लिए मेहनत कर रहे हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक, पता चला है कि दीपक चाहर जब बेंगलुरु में रिहैब कर रहे थे तो उनकी पुरानी बैक इंजरी फिर से उन्हें परेशान करने लगी है। चोटिल तेज गेंदबाज को इस सप्ताह के अंत में मुंबई में सीएसके टीम में शामिल होना था। लेकिन अब फिर से चोट की समस्या सामने आने के बाद वह पूरे आईपीएल 2022 से बाहर हो सकते हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...