1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. IPL 2022: आईपीएल में रोहित-पोलार्ड के इस रिकॉर्ड को डेविड मिलर ने तोड़ा, धोनी की कर सकते हैं बराबरी

IPL 2022: आईपीएल में रोहित-पोलार्ड के इस रिकॉर्ड को डेविड मिलर ने तोड़ा, धोनी की कर सकते हैं बराबरी

आईपीएल में गुजरात टाइटन्स के बल्लेबाज मिलर ने एक बड़ा रिकॉर्ड बनाया है। उन्होंने अब रोहित शर्मा और कीरोन पोलार्ड को पीछे छोड़ दिया है। इसके साथ ही रविंद्र जडेजा की बराबरी कर ली है। दरअसल, अभी तक सबसे ज्यादा बार अपनी टीम को छक्के लगाकर जीताने का रिकॉर्ड महेंद्र सिंह धोनी के नाम दर्ज है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

IPL 2022: आईपीएल में गुजरात टाइटन्स के बल्लेबाज मिलर ने एक बड़ा रिकॉर्ड बनाया है। उन्होंने अब रोहित शर्मा और कीरोन पोलार्ड को पीछे छोड़ दिया है। इसके साथ ही रविंद्र जडेजा की बराबरी कर ली है। दरअसल, अभी तक सबसे ज्यादा बार अपनी टीम को छक्के लगाकर जीताने का रिकॉर्ड महेंद्र सिंह धोनी के नाम दर्ज है।

पढ़ें :- जानें किस क्रिकेटर ने कहा, शर्म की बात है दिल्ली की टीम के लिए की वो आइपीएल 2022 के प्ले आफ में जगह नहीं बना सकी

महेंद्र सिंह धोनी ने छह बार अपनी टीम को छक्के लगाकर जीत दिलाई है। वहीं, अब पांच बार छक्के लगाकर अपनी टीम को जीताने का रिकॉर्ड डेविड मिलर के नाम पर दर्ज हो गया है। उन्होंने पांच बार अपनी टीम को छक्के लगाकर जीत दिलाई है। दरअसल, राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मंगलवार को खेले गए पहले क्वॉलिफायर मैच में उन्होंने पांचवीं बार ऐसा किया।

टीम को छक्के से जीत दिलाने के मामले में मिलर ने मंगलवार को रोहित शर्मा और कीरोन पोलार्ड जैसे दिग्गजों को पीछे छोड़ते हुए रविंद्र जडेजा की बराबरी कर ली और अब निशाने पर धोनी का रिकॉर्ड है।

अगर मिलर फाइनल मैच में ऐसा करते हैं तो वो महेंद्र सिंह धोनी की बराबरी कर लेंगे। गुजरात टाइटन्स की ओर से खेल रहे मिलर इस सीजन में जबर्दस्त फॉर्म में हैं और फैन्स को उम्मीद होगी कि वह धोनी के रिकॉर्ड की बराबरी कर लें।

 

पढ़ें :- जानें किसने हार्दिक पांड्या को बताया महेंद्र सिंह धोनी का जूनियर वर्जन, कहा- मिलते हैं कई गुण

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...