1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. IPL 2022:घर वापसी पर डेविड वार्नर ने रचा अनोखा इतिहास, ऐसा करने वाले पहले बल्लेबाज

IPL 2022:घर वापसी पर डेविड वार्नर ने रचा अनोखा इतिहास, ऐसा करने वाले पहले बल्लेबाज

दिल्ली की टीम में वापस लौटे टीम के ओपनर बल्लेबाज डेविड वार्नर ने घर वापसी के साथ एक अनोखा इतिहास रच दिया है। डेविड वार्नर आईपीएल के 15 वें सत्र में अपनी पुरानी टीम दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए खेल रहे हैं।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। दिल्ली की टीम में वापस लौटे टीम के ओपनर बल्लेबाज डेविड वार्नर ने घर वापसी के साथ एक अनोखा इतिहास रच दिया है। डेविड वार्नर आईपीएल के 15 वें सत्र में अपनी पुरानी टीम दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए खेल रहे हैं। वार्नर आईपीएल में 5000 रन बनाने वाले पहले विदेशी बल्लेबाज बन गये हैं।

पढ़ें :- IND vs NZ T20 Match : भारत और न्यूजीलैंड के बीच 29 जनवरी को इकाना स्टेडियम में खेले जाने मैच की तैयारियों का जायजा लेने पहुंची मण्डलायुक्त डॉ. रोशन जैकब

उन्होंने ये मुकाम कल कोलकत्ता की टीम के साथ खेले गये मैच में अपनी 61 रन की पारी के दौरान हासिल किया। वानर्र आईपीएल में 5000 रन बनाने वाले पहले विदेशी और कुल पांचवे खिलाड़ी हैं। उनसे पहले, विराट कोहली, शिखर धवन, रोहित शर्मा और सुरेश रैना आईपीएल में 5000 रन बना चुके हैं।

बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स ने आईपीएल 2022 के अपने चौथे मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स को 44 रनों से हराकर शानदार जीत दर्ज की। दिल्ली के लिए इस मैच में ओपनर डेविड वॉर्नर और पृथ्वी शॉ टॉप स्कोरर रहे, जिन्होंने क्रमश: 61 और 51 रनों की शानदार पारी खेली।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...