1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. IPL 2022: अनहोनी को होनी कर सकते हैं धोनी, जानें किसने कही ये बात

IPL 2022: अनहोनी को होनी कर सकते हैं धोनी, जानें किसने कही ये बात

आईपीएल के 15वें सत्र से पहले धोनी ने चेन्नई सुपरकिंग्स की कप्तानी रविंद्र जडेजा को सौंप दी थी, लेकिन जडेजा इस भार को संभाल नहीं पाए और उन्होंने सीजन के बीच में वापस धोनी को कप्तानी सौंप दी। जडेजा की कप्तानी में बुरी तरह नाकाम रहने वाली चेन्नई का प्रदर्शन धोनी की कप्तानी संभालते ही बेहतरीन हो गया।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। आईपीएल के 15वें सत्र से पहले धोनी ने चेन्नई सुपरकिंग्स की कप्तानी रविंद्र जडेजा को सौंप दी थी, लेकिन जडेजा इस भार को संभाल नहीं पाए और उन्होंने सीजन के बीच में वापस धोनी को कप्तानी सौंप दी। जडेजा की कप्तानी में बुरी तरह नाकाम रहने वाली चेन्नई का प्रदर्शन धोनी की कप्तानी संभालते ही बेहतरीन हो गया। पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर का मानना है कि धोनी ऐसे खिलाड़ी हैं, जो कुछ भी कर सकते हैं और उन्हें अगले सीजन में भी सीएसके की कप्तानी करनी चाहिए।

पढ़ें :- होटल में सिराज और उमरान के तिलक न लगवाने पर विवाद, सोशल मीडिया पर लोग उठा रहे सवाल

धोनी की कप्तानी को लेकर कहा, ‘वह एमएस धोनी हैं, वह क्या करते हैं कोई इसको प्रिडिक्ट नहीं कर सकता है। वह अनहोनी को होनी कर सकते हैं। वह इसके लिए जाने जाते हैं। वह शानदार खिलाड़ी हैं, हम सभी उनसे प्यार करते हैं और उनका सम्मान करते हैं। मुझे ऐसा लगता है कि वह संन्यास लेने से पहले आईपीएल का एक और सीजन खेलेंगे। या फिर टीम मैनेजमेंट का हिस्सा बनेंगे।’बता दें कि इस सत्र सीएसके का प्लेऑफ में पहुंचना मुश्किल है, लेकिन अभी नामुमकिन नहीं है। अब देखना होगा कि क्या धोनी का करिश्मा टीम को इस साल प्लेऑफ में पहुंचा पाएगा या नहीं? धोनी ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 8 गेंद पर 21 रनों की नॉटआउट पारी खेली थी।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...