1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. IPL 2022: सड़क पर बीच रास्ते धोनी ने खड़ी कर दी बस, कहा-‘सुपरओवर चल रहा है ये टाटा आईपीएल है, ये पागलपन अब नॉर्मल है’

IPL 2022: सड़क पर बीच रास्ते धोनी ने खड़ी कर दी बस, कहा-‘सुपरओवर चल रहा है ये टाटा आईपीएल है, ये पागलपन अब नॉर्मल है’

आईपीएल 2022 का प्रोमो जमकर धमाल मचा रहा है क्यों​कि इसमें मौजूदा चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी नजर आ रहे हैं।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली।  आईपीएल 2022 का प्रोमो जमकर धमाल मचा रहा है क्यों​कि इसमें मौजूदा चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी नजर आ रहे हैं। आईपीएल 2022 का दूसरा प्रोमो भी रिलीज हो गया है और इस बार इसमें धोनी का गजब लुक देखने को मिल रहा है।

पढ़ें :- Ravi Shastri : रवि शास्त्री फिर से नहीं बनना चाहते हैं भारतीय क्रिकेट टीम के कोच

दूसरे प्रोमो में धोनी बस ड्राइवर के धांसू लुक में नजर आ रहे हैं, जोकि साउथ इंडियन जैसा है। आईपीएल की ओर से जारी वीडियो में धोनी सवारियों से भरी बस को अचानक बीच सड़क पर रोक देते हैं और इससे रोड पर ट्रैफिक लग जाती है। माही बस को बीच सड़क पर रोककर ब्रेक लगाते हैं और फिर रिवर्स गीयर डालकर बस को पीछे करते हैं।

इसके बाद पूरा ट्रैफिक रुक जाता है। इस दौरान वह बस को बंद कर देते हैं। और फिर ड्राइविंग सीट से बाहर आकर बस की सीढ़ियों पर बैठ जाते हैं। वीडियो में बस को बीच सड़क पर खड़ी देख ट्रैफिक पुलिस धोनी से पूछता है कि बस को बीच सड़क पर क्यों खड़ी कर रखा है तो धोनी इस पर कहता है- ‘सुपरओवर चल रहा है।

ये टाटा आईपीएल है, ये पागलपन अब नॉर्मल है।’ बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 इस महीने के आखिर में शुरू होने वाला है। इस बार सभी 10 टीमों को दो ग्रुप में बांटा गया है और पहले की तरह ही 14 मैच खेलेंगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...