1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. IPL 2022: मैच में फैन के पोस्टर का दिनेश कार्तिक ने दिया जवाब, दिल जीत लेगा ट्वीट

IPL 2022: मैच में फैन के पोस्टर का दिनेश कार्तिक ने दिया जवाब, दिल जीत लेगा ट्वीट

आरसीबी टीम 15वां सीजन खेल रही है, लेकिन अभी तक एक बार भी खिताब अपने नाम नहीं किया है, इसके बावजूद फैन्स हर साल 'ई साल कप नामदे' (इस साल कप हमारा अपना है) के जमकर नारे लगाते हैं, पोस्टर बनाते हैं।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। आरसीबी टीम 15वां सीजन खेल रही है, लेकिन अभी तक एक बार भी खिताब अपने नाम नहीं किया है, इसके बावजूद फैन्स हर साल ‘ई साल कप नामदे’ (इस साल कप हमारा अपना है) के जमकर नारे लगाते हैं, पोस्टर बनाते हैं।

पढ़ें :- IND vs SA: टी20 सीरीज में भारत के लिए 'एक्स फैक्टर' साबित होगा यह स्टार खिलाड़ी, बढ़ती उम्र के साथ और आई है परिपक्वता

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच के दौरान एक पोस्टर ने कई लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया। इस पोस्टर को दो लड़कियों ने ले रखा था और इस पर लिखा था, ‘1000 किमी. ड्राइव करके हम आरसीबी के लिए आए हैं। ई साल कप नामदे।’ इस पोस्टर का जवाब मैच के बाद दिनेश कार्तिक ने ट्विटर के जरिए दिया है।

ट्विटर पर जब यह पोस्टर शेयर किया गया, तो दिनेश कार्तिक ने इस पर जवाब देते हुए लिखा, ‘उम्मीद करता हूं कि आपका ड्राइव करके आना बेकार नहीं गया।’ आरसीबी का प्रदर्शन इस सीजन में अभी तक काफी अच्छा रहा है। टीम ने कुल छह मैच खेले हैं, जिसमें से चार में जीत दर्ज की है। आठ प्वॉइंट्स के साथ आरसीबी की टीम प्वॉइंट्स टेबल में टॉप-3 में शामिल है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...